भारत-पाकिस्तान मैच देखने अहमदाबाद पहुंचेंगे कई अभिनेता, अरिजीत सिंह समेत 2 दिग्गज गायक करेंगे परफॉर्म…

भारत और पाकिस्तान की टीमें विश्व कप में आज शनिवार (14 अक्तूबर) को आमने-सामने होंगी। दोनों टीमों के बीच यह मुकाबला अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा। इसके साथ ही दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन और रजनीकांत भी यह मैच देखने स्टेडियम पहुंचेंगे।

News jungal desk: भारत और पाकिस्तान की टीमें विश्व कप में आज शनिवार (14 अक्तूबर) को आमने-सामने होंगी। दोनों टीमों के बीच यह मुकाबला अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा। वही पर भारतीय टीम की नजर विश्व कप में पाकिस्तान के खिलाफ जीत के क्रम को जारी रखने पर होगी। आपको बता दे कि दोनों टीमों के बीच टूर्नामेंट के इतिहास में अब तक सात मैच खेले हैं जिनमे से टीम इंडिया ने सभी मैच जीते हैं। जिसको देखते हुए ये अनुमान लगाया जा सकता है कि एक बार फिर दोनों टीमों के बीच रोमांचक मुकाबला देखने को मिल सकता है। इस मैच को देखने के लिए बड़ी-बड़ी हस्तियां अहमदाबाद पहुंच रही हैं।

विराट कोहली की पत्नी व महान अभिनेत्री अनुष्का भारतीय टीम के ज्यादातर मैचों के दौरान स्टेडियम में मौजूद रहती हैं। अहमदाबाद जाने के दौरान फ्लाइट में वह सचिन तेंदुलकर और दिनेश कार्तिक के साथ थीं। कार्तिक ने साथ में एक तस्वीर शेयर की।

इसके साथ ही मशहूर गायक अरिजीत सिंह भी अहमदाबाद पहुंच गए हैं। वह भारत-पाकिस्तान मैच से पहले नरेंद्र मोदी स्टेडियम में परफॉर्म करेंगे। अरिजीत एक साल में दूसरी बार इस स्टेडियम में परफॉर्म करेंगे। इससे पहले वह आईपीएल 2023 के उद्घाटन मैच से पहले यहाँ पर परफार्म करते हुए नजर आए थे।

इन तीन गायकों के अलावा रिपोर्ट्स के मुताबिक, दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन और रजनीकांत भी यह मैच देखने स्टेडियम पहुंचेंगे। वहीं, दिग्गज क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर भी स्टेडियम में रहकर इस मुकाबले का आनंद उठाएगे।

जहां एक तरफ विश्व कप शुरू होने से पहले ओपनिंग सेरेमनी का आयोजन नहीं किया गया था, वहीं अब भारत-पाकिस्तान मैच से पहले कार्यक्रम रखा जा रहा है। जिसमें कई दिग्गज बॉलीवुड गायकों और अभिनेताओं को भी आमंत्रण दिया गया है। गुरुवार रात को बीसीसीआई ने ट्वीट कर बताया कि उस कार्यक्रम में दिग्गज गायक अरिजीत सिंह, सुखविंदर सिंह और गायक-संगीतकार शंकर महादेवन भी परफॉर्म करते हुए नजर आएंगे। दुनिया के सबसे बड़े स्टेडियम में यह तीनों गायक अपनी आवाज का जादू बिखेरेंगे।

Read also: बढ़े दाल के दाम तो बढ़ी गृहणियों की टेंशन, सरकार ने अपनाया टमाटर वाला उपाय

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *