शहर में चोरों का आतंक स्कूटी पर आए तीन चोर साइकिल उठाई और चलते बने

0

शहर में चोरों का आतंक इस तरह फैला है कि दिनदहाड़े चोर चोरी कर ले जा रहे हैं. एडीसीपी नोएडा शक्ति अवस्थी बताते हैं कि थाना 113 क्षेत्र की जेपी सोसाइटी की घटना है. जिसका वीडियो शुक्रवार को सोशल मीडिया पर वायरल है.बीते दिनों जब बारिश हो रही थी उसी समय सोसाइटी के बाहर खड़ी गार्ड की साइकिल को तीन चोर घसीटते हुए लेकर फरार हो गए ।

News Jungal Desk : शहर में चोरों का आतंक इस तरह फैला है । कि दिनदहाड़े चोर चोरी कर ले जा रहे हैं । और ताजा मामला सेक्टर 117 स्थित जेपी सोसाइटी का है. । और बीते दिनों जब बारिश हो रही थी । उसी समय सोसाइटी के बाहर खड़ी गार्ड की साइकिल को तीन चोर घसीटते हुए लेकर फरार हो गए है । तीनों चोर स्कूटी से आए थे । यह घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है । शनिवार को यह वीडियो किसी ने सोशल मीडिया पर डाला गया है । जिसके बाद वो वायरल हो गया है ।

एडीसीपी नोएडा शक्ति अवस्थी बताते हैं कि थाना 113 क्षेत्र की जेपी सोसाइटी की घटना है । और जिसका वीडियो शुक्रवार को सोशल मीडिया पर वायरल है । और वो बताते है कि सोसाइटी का गार्ड लक्ष्मी सिंह रात की ड्यूटी के लिए आया था । और बारिश के दौरान तीन लोग एक स्कूटी से आए और बाहर खड़ी साइकिल उठाकर फरार हो गए थे । घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है । एडीसीपी शक्ति अवस्थी बताते हैं कि थाना सेक्टर 113 को जांच के आदेश दिया गया है ।

नहीं लिखा गया मुकदमा
एडीसीपी शक्ति अवस्थी बताते हैं कि अभी मुकदमा नहीं लिखा गया है । और गार्ड लक्ष्मी सिंह ने तहरीर दिया है। पुलिस सारे सीसीटीवी कैमरे को चेक कर रही है । जल्द ही आरोपित पकड़ा जाएगा । और वहीं शनिवार को सेक्टर 113 थाना क्षेत्र के सेक्टर 73 में भी इस तरह की घटना हुई है । और महादेव अपार्टमेंट गेटेड सोसाइटी है । और इसके बाद भी दो चोर मोटरसाइकिल पर आए और ब्लॉक 12 से छोटे बच्चे की साइकिल उठाकर फुर्र हो गया. ये घटना दिन की है. एडीसीपी शक्ति अवस्थी बताते हैं कि इस क्षेत्र में पुलिस की गश्त बढ़ाई जाएगी . इस तरह की घटनाओं पर लगाई जाएगी ।

यह भी पढे : गुजरात में छिपा था पेपर लीक का मास्टरमाइंड सरेंडर करने को दोस्त के पास आया तो दबोचा गया

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *