सोनिया गांधी को 6 दिन बाद सर गंगा राम अस्पताल से मिल गई छुट्टी, वायरल संक्रमण से हुई थी परेशानी

कांग्रेस की पूर्व अध्यक्ष सोनिया गांधी को वायरल श्वसन संक्रमण के कारण 4 जनवरी को गंगाराम अस्पताल में भर्ती कराया गया था. अस्पताल में भर्ती कराने के समय सोनिया गांधी की पुत्री प्रियंका गांधी वाद्रा भी उनके साथ वही थीं

newsjungle politicial desk :-यूपीए अध्यक्ष सोनिया गांधी को मंगलवार दोपहर लगभग 3 बजे अस्पताल से छुट्टी दे दी गई थी। सर गंगा राम अस्पताल में बोर्ड ऑफ मैनेजमेंट के अध्यक्ष डॉ. अजय स्वरूप ने बुधवार को यह जानकारी दी। साथ ही इससे पहले 6 जनवरी को अस्पताल की ओर से जारी बयान में कहा गया था कि सोनिया गांधी की सेहत में सुधार हो रहा है।

कांग्रेस की पूर्व अध्यक्ष सोनिया गांधी को वायरल श्वसन संक्रमण के कारण 4 जनवरी को गंगाराम अस्पताल में भर्ती कराया गया। अस्पताल में भर्ती कराने के समय सोनिया गांधी की पुत्री प्रियंका गांधी वाद्रा वहाँ उनके साथ थीं.

अस्पताल के प्रबंधन बोर्ड के प्रमुख डॉक्टर अजय स्वरूप जी ने एक बयान में कहा था, “सोनिया गांधी जी को हमारे अस्पताल में भर्ती कराया हैं। वह ‘चेस्ट मेडिसीन’ विभाग में डॉक्टर अरूप बसु व उनकी टीम की निगरानी में भर्ती हैं.” सोनिया गांधी के वायरल श्वसन संक्रमण का उपचार किया जा रहा है।

सोनिया गांधी की तबीयत 3 जनवरी से खराब थी जिस कारण राहुल गांधी और प्रियंका गांधी उत्तर प्रदेश में भारत जोड़ो यात्रा’ के प्रवेश करने पर सात किलोमीटर चलने के बाद मंगलवार शाम दिल्ली लौट आए थे।

यह भी पढ़ें :-कुत्ते के पास 3,000 करोड़ की संपत्ति! क्या है दुनिया के सबसे अमीर कुत्ते के पीछे का सच?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *