Bharat Jodo Yatra: राहुल गांधी ने अपनी T-Shirt पर दिया मजेदार जवाब

भारत जोड़ो यात्रा दिल्ली में ब्रेक पर है। 3 जनवरी से एक बार फिर से भारत जोड़ो यात्रा Bharat Jodo Yatra कश्मीर की ओर रुख करेगी। पर भारत जोड़ो यात्रा में राहुल गांधी की सफेद टी शर्ट ने खूब सुर्खियां बटोरी। ठंड में भी राहुल गांधी टी शर्ट ही पहन रखा था। तो यह सवाल लोगों के जेहन में आया कि,भारत जोड़ो यात्रा में सिर्फ T-Shirt पहनकर क्यों चल रहे हैं राहुल गांधी। राहुल गांधी ने आज इसका उत्तर दिया।

न्यूज जंगल डेस्क :– भारत जोड़ो यात्रा Bharat Jodo Yatraमें पिछले तीन महीनों से राहुल गांधी Rahul Gandhi एक सफेद टी शर्ट पहने हुए हैं, और आम आदमी से लेकर तमाम राजनीतिक दलों के बीच सफेद टी शर्ट T-Shirt चर्चा का विषय बनी हुई है,26 दिसंबर की सुबह जब दिल्ली में कड़ाके की ठंड पड़ रही थी तो राहुल गांधी Rahul Gandhi सिर्फ टीशर्ट पहन पूर्व प्रधानमंत्रियों के समाधि पर श्रद्धांजलि देने पहुंचे?जिसे देखकर हर कोई हैरान रह गया। और राहुल गांधी Rahul Gandhi टीशर्ट सुर्खियों में आ गई?

सब सिर्फ एक ही सवाल था कि, क्या कांग्रेस नेता राहुल गांधी Rahul Gandhi को ठंड नहीं लगती? तो साल 2022 के अंतिम दिन राहुल गांधी Rahul Gandhi ने एक प्रेस कांफ्रेंस में इस राज का खुलासा किया, कैसे ठंड नहीं लगती है, यात्रा के बाद बताने का वादा कांग्रेस नेता, सांसद और भारत जोड़ो यात्रा के अगुवा राहुल गांधी Rahul Gandhi ने 31 दिसम्बर को प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहाकि, मुझे ठंड नहीं लगती, जब ठंड लगेगी तब मैं स्वेटर पहन लूंगा, बेहद मजाकिया अंदाज में राहुल गांधी Rahul Gandhi ने कहाकि, अब मैं भारत जोड़ो यात्रा Bharat Jodo Yatra के बाद वीडियो बनाऊंगा कि कैसे ठंड नहीं लगती है।

दरअसल बता दें कि इसका कारण है कि मैं सर्दी से डरता नहीं हूं, आप डरते हो।,कांग्रेस सांसद राहुल गांधी Rahul Gandhi ने कहाकि, टी-शर्ट T-Shirt को लेकर इतना बवाल क्यों है? मैं स्वेटर नहीं पहनता क्योंकि मुझे सर्दी से डर नहीं लगता। ठंड लगने के बाद मैं स्वेटर पहनने की सोच रहा हूं।

यह भी पढ़ें:-– हिमाचल: मनाली में कार सड़क हादसे की शिकार, दो की मौत एक घायल

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *