Bhool Bhulaiya: जल्द आने वाला है फिल्म का तीसरा सीक्वल, जाने इस बार कौन मरेगा बाजी अक्षय या कार्तिक…

0

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) की फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ (Bhool Bhulaiyaa 2) लोगों को खूब पसंद आई थी। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर भी अच्छी कमाई की थी। अब फिल्म के तीसरे पार्ट को लेकर अपडेट सामने आ रहा है। मेकर्स ने बताया है कि फिल्म कब रिलीज की जाएगी।

न्यूज जंगल डेस्क :- फिल्म ‘भूल भुलैया’ के सीक्वल में खिलाड़ी भैय्या यानी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) को कार्तिक आर्यन ने रिप्लेस किया था। कार्तिक आर्यन (Karthik Aryan) मेकर्स की उम्मीद पर एक दम खरे उतरे थे। लोगों ने उनकी एक्टिंग को पसंद किया था, अब फिल्म की तीसरी किस्त आने को तैयार है और इस लेकर बड़ा अपडेट (Update ) सामने आया है।

निर्देशक भूषण कुमार (Bhushan Kumar) ने मीडिया से बातचीत के दौरान कहा, ‘कि साल 2024 के मिड में इस भूल भुलैया 3 (Bhool Bhulaiyaa 3) की शूटिंग शुरू की जाएगी और साल 2025 में इस फिल्म को रिलीज किया जाएगा’।

हाल ही में निर्माता भूषण कुमार (Bhushan Kumar) ने खुद इस बात की पुष्टि की है कि जल्द भूल भुलैया 3 (Bhool Bhulaiyaa 3) भी आने वाली है, जिसके बाद फैंस खुशी से झूम उठे हैं।

इस खबर के आते ही लोगों के दिमाग में तरह तरह के सवाल आने लगे हैं, लोग जानने को उत्सुक हैं कि आखिर रूह बाबा का किरदार फिल्म में कौन निभाएगा। बातों बातों इस सवाल जवाब भी निर्देशक ने दे डाला।

भूषण कुमार (Bhushan Kumar) ने इस बात की जानकारी दी है, कि फिल्म के तीसरे पार्ट में भी कार्तिक आर्यन (Karthik Aryan) ही मुख्य भूमिका निभाएंगे।

भूषण कुमार (Bhushan Kumar) ने कहा, ‘फिलहाल, हम स्क्रिप्ट पर काम कर रहे हैं, भूल भुलैया 3 (Bhool Bhulaiyaa 3) का विचार बड़ा और अनूठा होना चाहिए,ये फिल्म एक स्थापित फ्रेंचाइजी है और इसको लेकर लोगों को काफी उम्मीदें होंगी?

ये भी पढ़ें:-: RRR के गोल्डन ग्लोब्स जीत पर PM Narendra Modi ने दी बधाई, ट्वीट में लिखी बड़ी बात….

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *