पाकिस्तान में हालात बेहद नाजुक, हिंसक घटनाओं पर भारत की पैनी नजर: सूत्र

Imran Khan Arrest:  टॉप सरकारी सूत्रों ने बुधवार को कहा कि पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान की गिरफ्तारी को लेकर देशव्यापी हिंसक विरोध के बीच भारत पाकिस्तान में पल-पल बदलते घटनाक्रम पर करीब से नजर रख रहा है.

News Jungal Desk: पाकिस्‍तान (Pakistan) के पूर्व पीएम और पाकिस्‍तान तहरीक-ए-इंसाफ पार्टी (पीटीआई) के अध्‍यक्ष इमरान खान (Imran Khan) को  भ्रष्टाचार के एक मामले में सुनवाई के दौरान इस्लामाबाद हाईकोर्ट से गिरफ्तार किया गया था. इस बीच टॉप सरकारी सूत्रों ने बुधवार को कहा कि पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान की गिरफ्तारी को लेकर देशव्यापी हिंसक विरोध के बीच भारत पाकिस्तान में हर घटनाक्रम पर करीब से नजर रख रहा है. पाकिस्तान की स्थिति पर चिंता जाहिर करते हुए टॉप गवर्नमेंट सोर्स ने बातचीत में बताया कि पड़ोसी देश में ‘नाजुक स्थिति’ को देखते हुए आतंकवादी संगठनों लश्कर-ए-तैयबा (एलईटी) और जैश-ए-मोहम्मद (जेएम) के कैडर एक बार फिर से एक्टिव हो सकते हैं.

सूत्रों का कहना है कि पाकिस्तान में स्थिति बेहद तनावपूर्ण है. हिंसक घटनाक्रम पर करीब से नजर रख रहे हैं. जनता को इतनी आसानी से दंगे करने देना चिंताजनक है और खासकर कोर कमांडर के घर में ऐसी घटना होना चिंताजनक है. पाकिस्तान के दक्षिण पंजाब में लश्कर और जैश के लाखों आतंकी इस नाजुक स्थिति का फायदा उठा सकते हैं, क्योंकि वे हथियारों से लैस हैं.

Read also: यूपी में हुआ दर्दनाक हादसा, आग लगने से एक ही परिवार के 4 बच्चों समेत 5 लोगों की मौत से हड़कंप

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *