यूपी में हुआ दर्दनाक हादसा, आग लगने से एक ही परिवार के 4 बच्चों समेत 5 लोगों की मौत से हड़कंप

0

Fire Accident In UP: यूपी में हुई इस घटना के बाद सीएम योगी आदित्यनाथ ने भी गहरा दुःख व्यक्त करते हुए मृतकों के परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है साथ ही दुर्घटना में घायलों का समुचित उपचार कराये जाने के निर्देश दिये हैं.

News Jungal Desk: बड़ी खबर यूपी के कुशीनगर से है जहां अचानक लगी आग की चपेट में आने से 6 घर जलकर राख हो गए. इस भयावह हादसे में एक ही परिवार के 4 चार बच्चों सहित पांच लोगों की मौत की खबर है जबकि 3 लोग बुरी तरह से जख्मी हैं. सभी जख्मी लोगों को गंभीर हालत में इलाज हेतु जिला अस्पताल में भर्ती कर दिया गया है.

आग लगने की इस घटना में जहां घर में रखा लाखों का सामान जलकर राख हो गया है वही जानमाल को भी भारी क्षति पहुंची है. घटना की जानकारी मिलते ही फायर ब्रिगेड की टीम भी मौके पर पहुंची जिसके बाद कड़ी मशक्कत से आग पर काबू पाया जा सका है. आग लगने की यह घटना रामकोला थाना के मठिया गांव की बताई जा रही है.

इस घटना के बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गहरा दुःख प्रकट करते हुए दिवंगत आत्मा की शांति की कामना करते हुए शोक संतृप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है. मुख्यमंत्री योगी ने घायलों को तत्काल अस्पताल पहुंचाकर जिला प्रशासन के अधिकारियों को उनके समुचित उपचार का निर्देश दिया है, साथ ही घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की भी कामना की है. मुख्यमंत्री ने जिला प्रशासन के अधिकारियों को राहत कार्य में तेजी से एक्शन लेने के निर्देश दिए हैं.

Read also: फैंस का इंतजार खत्म! जानें कब और किस दिन ओटीटी पर रिलीज होगी 

    About The Author

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *