शिवसेना के मुखपत्र में बीजेपी पर हमला,क्यों और क्या हुआ जाने

Shiv Sena Slams BJP: उद्धव ठाकरे का खेमा भाजपा पर महाराष्ट्र की महा विकास अघाड़ी सरकार गिराने की साजिश रचने का आरोप लगाता रहा है!

न्यूज जंगल डेस्क कानपुर:– भारतीय जनता पार्टी पर निशाना साधा है दरअसल बता दें कि दिल्ली में चल रही सियासी उठापटक को लेकर भाजपा पर निशाना साधते हुए शिवसेना ने कहा है कि ‘ऑपरेशन लोटस अल कायदा की तरह दहशत का शब्द बन गया है दिल्ली सरकार को गिराने के लिए शुरू किया गया!

ऑपरेशन कमल फेल हो गया है आपको बताते चलें कि उद्धव ठाकरे की पार्टी ने ऑपरेशन लोटस,.की तुलना आतंकवादी संगठन अल कायदा से की है हालिया सियासी घटनाक्रमों का जिक्र करते हुए शिवसेना ने दिल्ली के (राजनीतिक) उठापटक और सीएम अरविंद केजरीवाल के उस दावे का जिक्र किया है जिसमें उन्होंने कहा था कि दिल्ली सरकार को गिराने के लिए चलाया गया ऑपरेशन लोटस’ फेल हो गया है

जबकि बता दें कि अपने मुखपत्र में शिवसेना ने लिखा है कि सरकारों को गिराने की और पार्टियों को तोड़ने की घटनाएं खूब हो रही हैं दरअसल बता दें कि शिवसेना ने कहा है कि आम आदमी पार्टी के नेतृत्व वाली दिल्ली सरकार को गिराने के लिए शुरू किया गया ऑपरेशन कमल फेल हो गया है और इस तरह से बीजेपी की पोल खुल गई है!

बता दें कि सामना में बिहार के सियासी घटनाक्रम का भी हवाला दिया गया है जहां नीतीश कुमार ने एनडीए का साथ छोड़कर राजद-कांग्रेस के साथ मिलकर महागठबंधन की सरकार बना ली। सामना में यह भी कहा गया है कि तेलंगाना के सीएम केसी चंद्रशेखर राव ने गृह मंत्री अमित शाह को खुली चुनौती दी कि वे ईडी, सीबीआई जैसी एजेंसियों को लगाकर उनकी सरकार गिराकर दिखाएं!

महाराष्ट्र में गिर गई थी एमवीए सरकार, महाराष्ट्र में शिवसेना-एनसीपी-कांग्रेस के गठबंधन वाली महा विकास अघाड़ी उस वक्त अल्पमत में आ गई थी जब एकनाथ शिंदे ने शिवसेना से बगावत कर दी थी दरअसल बता दें कि शिंदे गुट के विधायकों के अलग हो जाने के बाद उद्धव ठाकरे ने इस्तीफा दे दिया था और शिंदे ने भाजपा के समर्थन के साथ महाराष्ट्र में सरकार बनाई थी एकनाथ शिंदे पहली बार सीएम बने वहीं, देवेंद्र फडणवीस डिप्टी सीएम बने इसको लेकर उद्धव ठाकरे का खेमा भाजपा पर सरकार गिराने की साजिश रचने का आरोप लगाता रहा है!

यह भी पढ़े: —Sonali Phogat: पोस्टमार्टम में सामने आया सच, शरीर पर मिले चोट के निशान

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *