Sonali Phogat: पोस्टमार्टम में सामने आया सच, शरीर पर मिले चोट के निशान

0

हरियाणा की बीजेपी नेता सोनाली फोगाट कि मौत के बाद उनके शरीर को पोस्टमार्टम के लिए भेजा था। जिसके रिपोर्ट आने के बाद सोनाली के हत्या के आरोप में…

न्यूज जंगल डेस्क: हरियाणा की बीजेपी नेता Sonali Phogat कि मौत के बाद उनके शरीर को पोस्टमार्टम के लिए भेजा था। जिसके रिपोर्ट आने के बाद सोनाली के हत्या के आरोप में पुलिस ने दो आरोपिओ को गिरफ्तार कर लिया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के अनुसार सोनाली के शरीर पर चोट के कई निशान मिले हैं। यह दोनों आरोपी 22 अगस्त को सोनाली फोगाट के साथ गोवा गए थे।

आपको बता दे कि गोवा पुलिस ने सोनाली फोगाट की मौत के मामले पर हत्या का केस दर्ज कर लिया है। वही पुलिस ने सोनाली के हत्या के आरोप में उनके पीए सुधीर सांगवान और सुखविंदर वासी को गिरफ्तार कर लिया हो। फिलहाल पोस्टमॉर्टम में उनके मौत की वजह भी सामने नहीं आई है लेकिन सोनाली के शरीर पर चोट के निशान मिले हैं।

गोवा में हुई थी मौत
टिक टॉक स्टार सोनाली फोगाट 23 अगस्त की सुबह मृत अवस्था में गोवा के अंजुना में अस्पताल में लाया गया था। पहले तो डॉक्टरों का कहना था कि उनकी मौत हार्ट अटैक आने कि वजह से हुई थस। लेकिन बाद में गुरुवार को सोनाली का पोस्टमार्टम कराया गया। जिसके बाद बाद पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज किया हैं। वही सोनाली फोगाट के भाई रिंकू ने अपनी शिकायत में उनके पीए सुधीर सांगवान और सुखविंदर वासी पर हत्या का आरोप लगाया है।

सोनाली के भाई रिंकू शिकायत में यह भी दावा किया था कि सोनाली के पीए सुधीर सांगवान और उसके दोस्त सुखविंदर ने मिलकर उनकी बहन को पहले भी साजिश के जाल में फंसाया था। उन लोगो ने लगभग तीन साल पहले सोनाली को खाने में नशीली चीज मिलाकर उसके साथ रेप किया था और इसका वीडियो भी बना लिया था। जिसके बाद से सुधीर और उसका दोस्त सुखविंदर सोनाली को ब्लैकमेल कर रहे थे।

हरियाणा सरकार की मागं, उच्च स्तरीय जांच
जानकारी के अनुसार सोनाली फोगाट का अंतिम संस्कार हरियाणा के हिसार में किया जाएगा। सोनाली फोगाट की मौत के मामले में पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद हरियाणा के मंत्री अनिल विज ने भी उच्च स्तरीय जांच करने की मांग की थी। वही परिजनों ने हरियाणा के ही एक नेता पर आरोपियों की मदद करने का आरोप भी लगाया है। फिलहाल सोनाली फोगाट के शव को हिसार के सिविल हॉस्पिटल में रखा गया है। जहा से उनके शव को लगभग 9 बजे उनके फॉर्म हाउस पर ले जायेंगे। जिसके बाद 11 बजे उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा।

यह भी पढ़े: Amitabh Bachchan: एक्टर फिल्म ‘चुप: रिवेंज ऑफ द आर्टिस्ट’ में देखेंगे बतौर म्यूजिक कंपोजर

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *