सोनम कपूर को इस ड्रेस में देख फैंस की छूट गई थी हंसी, बोले- मजनू भाई ने की है प्रिंट

 न्यूज़ जंगल कानपुर डेस्क:- बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर (Sonam Kapoor) अपनी एक्टिंग से ज्यादा फैशन सेंस के लिए जानी जाती हैं. उनका फैशन स्टाइल काफी फॉलो किया जाता है और वह इसकी वजह से सुर्खियों का हिस्सा भी बनी रहती हैं. सोनम सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन कुछ ना कुछ शेयर करती रहती हैं. वह अपने लुक के साथ काफी एक्सपेरिमेंट करती हैं और उसकी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. स्टाइल में एक्सपेरिमेंट की वजह से सोनम फैंस को पसंद आती हैं. मगर कई बार उनका ड्रेस ऐसा हो जाता है कि यूजर्स हंसते हुए लोट-पोट हो जाते हैं. वह उनके पोस्ट पर मजेदार कमेंट्स कर डालते हैं.

सोनम ने कुछ समय पहले एक फोटोशूट करवाया था जिसमें उन्होंने व्हाइट कलर के काफ्तान में फोटोज शेयर की थीं. इस काफ्तान पर बने प्रिंट और स्टाइल करने के तरीके की वजह से सोनम के पोस्ट पर यूजर्स ने मजेदार कमेंट्स किए थे. उनका ये पोस्ट खूब वायरल हुआ था. आज पोस्ट का पोस्टमार्टम (Post Ka Postmortem) में हम आपको सोनम के पोस्ट पर यूजर्स ने किए मजेदार कमेंट्स के बारे में बताते हैं

सोनम ने इस आउटफिट के साथ रेड लिपस्टिक लगाई थी और सिंपल बन बनाया हुआ था. उनका पोज थोड़ा अजीब सा था. वह कहीं और देखती हुई नजर आ रही हैं. सोनम की फोटो पर एक यूजर ने लिखा- मेरी कार का कवर क्यों पहन लिया. वहीं दूसरे ने लिखा- मैम प्लीज पहन कर दे देना. अपने मोहल्ले में टैंट लगवाना है. एक यूजर ने लिखा- रणवीर सोच रहा होगा: तो क्या हम जॉब छोड़ दें.  इस फोटो को देखने के बाद कई लोगों ने सोनम के फैशन सेंस पर कई सवाल उठा दिए थे.

वर्कफ्रंट की बात करें तो सोनम कपूर आखिरी बार दुलकर सलमान के साथ द जोया फैक्टर में नजर आईं थीं. ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई थी. इसके बाद से सोनम अभी तक किसी फिल्म में नजर नहीं आई हैं.

ये भी पढ़ें:-दूर जा रहे बेटे को गले लगाकर इमोशनल हुईं मलाइका,

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *