दूर जा रहे बेटे को गले लगाकर इमोशनल हुईं मलाइका,

0

 इस दौरान अरबाज खान (Arbaaz Khan) और मलाइका अरोड़ा काफी देर तक एक-दूसरे से बातचीत करते नजर आए.

Malaika Arora and Arbaaz Khan hug their son Arhaan Khan as he leave to foreign to pursue studies

न्यूज़ जंगल कानपुर डेस्क ; मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) और अरबाज खान (Arbaaz Khan) हाल ही में मुंबई एयरपोर्ट पर एक साथ नजर आए. दोनों अपने बेटे अरहान खान (Arhaan Khan) को एयरपोर्ट पर ड्रॉप करने आए थे. दरअसल, अरहान पिछले साल अगस्त में पढ़ाई के लिए विदेश जा चुके हैं. विंटर वेकेशन पर वह मुंबई वापस घर आ गए थे लेकिन अब छुट्टियां खत्म होते ही वह विदेश वापस लौट गए हैं.

अरहान को दूर जाते देख उनके पेरेंट्स इमोशनल हो गए. मलाइका और अरबाज ने एयरपोर्ट पर बेटे को गले लगाया. अरबाज व्हाइट टी-शर्ट और जींस पहने हुए थे. वहीं, मलाइका ग्रे ट्रैकसूट में नजर आईं. अरबाज और मलाइका काफी देर तक एक-दूसरे से बातचीत करते नजर आए. पिछले साल अरहान जब पढ़ाई के लिए विदेश रवाना हो रहे थे तो मलाइका ने एक इमोशनल पोस्ट सोशल मीडिया पर लिखकर उन्हें गुड बाय कहा था.

मलाइका ने अरबाज की एक फोटो शेयर करते हुए लिखा था, हम दोनों एक नई जर्नी पर चलने के लिए तैयार हैं जो कि नर्वसनेस, डर, उत्साह, दूरी और नए अनुभवों से भरा हुआ है. मैं बस इतना जानती हूं कि मैं तुम पर बेहद गर्व करती हूं मेरे अरहान. ये समय तुम्हारे लिए पंख फैलाने का है और सपनों को जी लेने का है. तुम्हें अभी से मिस कर रही हूं.आपको बता दें कि मलाइका और अरबाज ने 2017 में आपसी सहमति से तलाक ले लिया था. तलाक के बाद बेटे अरहान की कस्टडी मलाइका को मिली थी और अरबाज ने कभी इस बात को लेकर विरोध नहीं जताया था.एक इंटरव्यू में उन्होंने खुद कहा था कि वो जानते हैं कि अरहान को उस वक्त अपनी मां की कितनी जरूरत होती. इसलिए उन्होंने बेटे की कस्टडी अपने पास रखने की कभी नहीं सोची थी. तलाक के बाद भी मलाइका और अरबाज बेटे की को पेरेंटिंग में एक-दूसरे का साथ देते हैं और जहां जरूरत होती है, साथ नजर आते हैं. 

ये भी पढ़े ; Lata Mangeshkar को किसी रियलिटी शो में जाना नहीं था पसंद,

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *