लखनऊ सांसद राजनाथ सिंह का दावा- लखनऊ की सभी सीटें जाएंगी भाजपा के खाते में

0

उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव सिर पर हैं. 403 विधानसभा सीटों के लिए सात चरणों में मतदान 10 फरवरी से शुरू होगा. वोटों की गिनती 10 मार्च को होगी.

न्यूज़ जंगल नेटवर्क, कानपुर : केंद्रीय रक्षा मंत्री और लखनऊ के सांसद राजनाथ सिंह (Rajnath Singh) आज उत्तर प्रदेश के चुनावी दौरे पर हैं. लखनऊ पहुंचे राजनाथ सिंह ने बातचीत में एक बार फिर यूपी चुनाव में बीजेपी की बड़ी जीत का दावा किया है. उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश में विकास के मुद्दे पर पार्टी चुनाव लड़ रही है और विकास के काम पर ही जीत होगी. उन्होंने दावा किया कि यूपी में बीजेपी 300 से ज्यादा सीटें जीतेगी.

एबीपी गंगा से राजनाथ सिंह ने कहा, यूपी में बीजेपी को शानदार कामयाबी हासिल होगी. पिछली बार जितनी सीटों पर जीते थे उससे ज्यादा सीटों पर विजय मिलेगी. जन सामान्य के लिए काम करने वाली और प्रदेश व देश का विकास करने वाली सबसे बेहतर राजनीतिक पार्टी भाजपा है. इस सच्चाई को सभी स्वीकार करते हैं. नए उत्तर प्रदेश का निर्माण करना है ताकि नए भारत के निर्माण का संकल्प पूरा हो सके.

उन्होंने आगे कहा, सभी मानते भारत की ताकत दुनिया मे बढ़ी है, अंतराष्ट्रीय मंचों पर भारत की मान्यता पहले से बढ़ी है. सभी लोगों का समर्थन बीजेपी को मिलेगा. समाज के रहने वाले गरीब तबके के लोगों को भी, उनके जीवन स्तर को ऊपर उठाने के लिए जो भी कदम उठाए जा सकते हमारी सरकार ने उठाए हैं. लखनऊ की सभी सीटों पर भाजपा को विजय प्राप्त होगी.

ये भी पढ़ें : समाजवादियों पर बोले पीएम मोदी, कहा -‘जनता की चिंता छोड़ सिर्फ अपनी तिजोरी भरी’

यूपी में कब हैं चुनाव

उत्तर प्रदेश की 403 विधानसभा सीटों के लिए सात चरणों में मतदान 10 फरवरी से शुरू होगा. यूपी में सात चरणों में 10, 14, 20, 23, 27 और 3 और 7 मार्च को वोट डाले जाएंगे. जबकि वोटों की गिनती 10 मार्च को होगी. चुनाव आयोग ने कोरोना के मद्देनज़र यूपी, पंजाब, गोवा, मणिपुर और उत्तराखंड में विधानसभा चुनावों के लिए 11 फरवरी तक किसी भी राजनीतिक दल को बड़ी रैली और रोड शो की अनुमति नहीं है.

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *