शादी के बाद हनीमून पर यहां जाएंगे रणबीर कपूर और आलिया भट्ट.

0

आलिया भट्ट और राणबीर कपूर फिल्म इंडस्ट्री के उन कपल्स में से एक हैं जिनकी शादी का इंतज़ार फैंस लंबे से कर रहे थे. अब फाइनली फैंस का ये इंतज़ार खत्म होने वाला है.

न्यूज़ जंगल नेटवर्क, कानपुर : आलिया भट्ट और राणबीर कपूर फिल्म इंडस्ट्री के उन कपल्स में से एक हैं जिनकी शादी का इंतज़ार फैंस लंबे से कर रहे थे. शायद ही कोई ऐसा मौका गया होगा जहां आलिया से ये ना पूछा गया हो कि वो शादी कब कर रही हैं. आलम ये था कि आलिया इस सवाल से बुरी तरह इरिटेट हो गई थीं और कई बार अपनी नाराज़गी ज़ाहिर कर चुकी थीं, पर अब आखिराकर वो वक्त आ ही गया है जब फैंस आलिया को रणबीर की दुल्हन बनते देखेंगे. 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक आलिया और रणबीर 17 अप्रैल को शादी के बंधन में बंधने वाले हैं, हालांकि पिंकविला के मुताबिक  दोनों की शादी 15 अप्रैल को होगी. खबरों की मानें तो दोनों की शादी की रस्में 13 अप्रैल से शुरू हो जाएंगी, वहीं शादी पंजाबी  तरीके से होगी.  हालांकि इतने सारे अपडेट्स के बीच दोनों के घरवाले और रिश्तेदार ने अभी तक चुप्पी साध रखी है, न आलिया या उनके परिवार की तरफ से अब तक शादी पर कोई बयान आया है और ना ही रणबीर या उनके परिवार की तरफ से. 

हनीमून पर कहां जाएंगे…
अब इसी बीच रणबीर-आलिया की शादी से जुड़ी एक और नई जानकारी सामने आई है. रिपोर्ट्स के मुताबिक शादी के बाद लव बर्ड्स हनीमून के लिए  स्विटज़रलैंड जाएंगे. टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के मुताबिक आलिया की अगली फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ की शूटिंग भी स्विटज़रलैंड में ही शिड्यूल है ऐसे में कहा जा रहा है कि कपल शादी के बाद हनीमून के लिए स्विटज़रलैंड रवाना  हो सकता है.

कहां होगी शादी…
खबरों की मानें तो रणबीर और आलिया की शादी किसी होटल का पैलेस में नहीं बल्कि आरके हाउस में ही होगी जिसके लिए तैयारियां भी शुरू हो चुकी हैं.

यह भी पढ़ें: बाहुबली विजय मिश्रा : बेटे समेत 8 रिश्तेदारों पर गैंगस्टर एक्ट के तहत कार्रवाई की गई.

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *