Raghav-Parineeti के साथ वेडिंग रुमर्स पर तोड़ी चुप्पी, बोले- ‘जश्न का मौका आएगा’

Raghav Chadha On Parineeti: एक इंटरव्यू में राघव चड्ढा ने परिणीति चोपड़ा के साथ वेडिंग रुमर्स पर जवाब दिया है।

News Jungal Desk :– इन दिनों बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा और आप (आम आदमी पार्टी) के सांसद राघव चड्ढा खूब सुर्खियों में हैं।

और मैं वही आपको बता दें न्यूज चैनल को दिए एक इंटरव्यू में राघव चड्ढा (Raghav Chadha) से पूछा गया, “परिणीति (Parineeti) की खूब चर्चा हो रही है। इसे सुनकर पहले तो राघव ब्लश करते नजर आए और फिर उन्होंने हंसते हुए कहा कि “आज जश्न मनाइये कि आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) नेशनल पार्टी बनी है और कई सारे जश्न मनाने का मौका आएगा।

इसके साथ ही जब एक और न्यूज चैनल ने भी राघव से परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) को लेकर यही सवाल किया, तो राघव ने कहा था, “मैं आपको बताऊंगा, उस पर हमारा अलग से इंटरव्यू होगा।” वहीं, परिणीति लंदन की ट्रिप के बाद मुंबई (Mumbai ) लौट आई हैं और एक्ट्रेस को मंगलवार दोपहर मुंबई एयरपोर्ट (Mumbai Airport) पर भी स्पॉट किया गया।

बता दें कि परिणीति और राघव में से किसी ने भी अभी अपने रिलेशनशिप (relationship) को कंफर्म नहीं किया है। हालांकि सिंगर और एक्टर हार्डी संधू ने परिणीति-राघव (Parineeti-Raghav) के रिश्ते पर मुहर लगाते हुए उन्हें बधाई दी थी। वहीं, हाल ही में आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) के नेता संजीव अरोड़ा ने भी ट्विटर (Twitter ) पर राघव और परिणीति (Parineeti) को उनकी यूनियन के लिए बधाई दी थी।

Read also:उत्तर प्रदेश माध्यमिक शिक्षा परिषद कक्षा 10वीं और 12वीं के रिजल्ट एसएमएस के जरिए भी चेक कर सकते हैं ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *