Rajinikanth की जेलर मूवी कर रही है बंपर कमाई, जानिए आज का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

सुपरस्टार Rajinikanth की JAILER का बॉक्स ऑफिस पर जादू देखने को मिल रहा है. लेकिन फिल्म में केवल थलाइवा ही नहीं बल्कि 7 स्टार ऐसे हैं, जिन्होंने लाइमलाइट चुराई है.

News Jungal Desk:– रजनीकांत (Rajinikanth) की जेलर 10 अगस्त को दुनियाभर के सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. जबकि फिल्म ने रिलीज के केव 8 दिनों में 400 करोड़ से ज्यादा की कमाई वर्ल्डवाइड करके फैंस का ध्यान खींचा है. हालांकि पूरी फिल्म में केवल सुपरस्टार Rajinikanth ही नहीं सात किरदार ऐसे हैं, जिनके कुछ मिनटों की झलक ने फैंस का दिल जीत लिया है. आइए आपको बताते हैं वह कौन से कलाकार हैं, जिनके फैंस मुरीद हो गए हैं. पहला नाम साउथ स्टार शिव राज कुमार (Shiv Raj Kumar) का है, जो नरसिम्हा के कैमियो रोल में कुछ मिनटों के लिए JAILER में दिखे थे. हालांकि उनकी एंट्री ने ही फैंस को ताली बजाने पर मजबूर कर दिया था.

दूसरा नाम एक्टर मोहनलाल (Mohan Lal ) का है, जो मैथ्यू के रोल में कैमियो करते दिखे थे. उनके रोल ने ही फैंस का ध्यान खींच लिया था.

तीसरा नाम बॉलीवुड एक्टर जैकी श्रॉफ (Jackie Shroff) का है, जिनके कामदेव के रोल ने कभी ना मिटने वाली छाप छोड़ दी. 

चौथा नाम तेलुगू एक्टर सुनील (Sunil) का है, जो ब्लास्ट मोहन एक एक्टर के रोल में नजर आए. वहीं उनके इस रोल ने लोगों को हंसने पर मजबूर कर दिया.

बता दें, जेलर ने भारतीय बॉक्स ऑफिस पर 200 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली है. जबकि फिल्म का कलेक्शन बढ़ता जा रहा है. वहीं दुनियाभर में 200 से 240 करोड़ के बजट में बनी फिल्म ने 400 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली है. 

Read also:Box Office पर अक्षय की OMG 2 फुस्स , 100 करोड़ तक पहुंचने में छूटे पसीने

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *