आर अश्विन का फाइनल को लेकर छलका दर्द, बोले- खेलने की तैयारी पूरी थी, लेकिन दुःख है…

भारत और वेस्टइंडीज (IND vs WI) के बीच मुकाबले में पहले दिन ही टीम इंडिया ने शिंकजा कस लिया है. दिन के हीरो रहे आर अश्विन, जिन्होंने पंजा निकालकर विंडीज बैटिंग के परखच्चे उड़ा दिए. फाइनल में ड्रॉप होने को लेकर भी अश्विन का दर्द सामने आया है.

News Jungal Desk: भारत और वेस्टइंडीज (IND vs WI) के बीच टेस्ट सीरीज की शुरूआत हो चुकी है. मेजबान टीम ने टॉस जीतकर पहले बैटिंग करने का फैसला किया था. टीम इंडिया ने पहले ही दिन अपना जलवा बिखेर दिया और वेस्टइंडीज की पहली पारी को महज 150 रन पर ही समेट दिया. पहले दिन के हीरो रहे आर अश्विन (R Ashwin), वही फिरकी मास्टर जिन्होंने टीम इंडिया को वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल में पहुंचाने में अपना अहम रोल निभाया. इसका नतीजा ये रहा कि उन्हें ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ फाइनल से ही बाहर बैठना पड़ा.

वेस्टइंडीज की पारी को समेटने में अश्विन ने एक के बाद एक ब्रह्मास्त्र विंडीज की टीम पर छोड़े थे. उन्होंने 5 बल्लेबाजों को पवेलियन का रास्ता दिखा दिया और कई रिकॉर्ड्स अपने नाम किए. पहले दिन के खेल के बाद WTC फाइनल में ड्रॉप होने को लेकर फिरकी मास्टर का दर्द छलका. उन्होंने इस बारे में गहराई से बात की और बताया कि वह फाइनल के लिए पूरी तैयारी में थे. इससे इस बात का अंदाजा लगाया जा सकता है कि प्लेइंग इलेवन का फैसला अश्विन की उम्मीद से विपरीत रहा था. अब विंडीज के खिलाफ पंजा निकालकर उन्होंने कप्तान और कोच को आईना दिखाकर सबकुछ साफ कर दिया है.

काफी दुःखी हूं- आर अश्विन

पहले दिन के खेल के बाद अश्विन ने कहा, ‘डब्लूटीसी फाइनल को लेकर मुझे बहुत दुख हुआ है. हम 2 बार फाइनल में पहुंचे लेकिन जीत नहीं पाए, इसके लिए मुझे अंदर से दुख हुआ. अब यहां वेस्टइंडीज के खिलाफ नई साईकिल की अच्छी शुरुआत करना मेरे लिए बहुत जरूरी था. ऐसा प्रदर्शन करके मैं काफी खुश हूं कि टीम ने नए सत्र की शुरुआत शानदार की है.’

Read also: Maharashtra:सड़क न होने के कारण परिजन नही पहुंचा पाए बीमार बच्ची को अस्पताल, रास्ते में हुई मौत

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *