Ram Setu: अक्षय कुमार की फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर किया 2.90 करोड़ का कारोबार

0

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार की फिल्म Ram Setu ने आठवें दिन बॉक्स ऑफिस पर 2.90 करोड़ का कारोबार किया है। इसी के साथ फिल्म की कुल कमाई 61.90 करोड़ रुपए हो गई है।

Entertainment Desk: बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार की फिल्म Ram Setu ने आठवें दिन बॉक्स ऑफिस पर 2.90 करोड़ का कारोबार किया है। इसी के साथ फिल्म की कुल कमाई 61.90 करोड़ रुपए हो गई है। वही रिलीज के पहले दिन फिल्म ने 15 करोड़ रुपए का कारोबार किया था। इसके साथ ही इस फिल्म ने दर्शकों और समीक्षकों के सकारात्मक रिव्यू हासिल किए थे।

फिल्म रामसेतु का निर्देशन अभिषेक शर्मा द्वारा किया गया है। फिल्म में जैकलीन फर्नाडीज, नुसरत भरूचा और सत्यदेव ने मुख्य भूमिका निभाई है। इस फिल्म की कहानी रामायण की पौराणिक कथा में वर्णित रामसेतु की खोज पर आधारित है। इसमें रामसेतु के महत्व और उसके अस्तित्व पर चर्चा की गई है।

फिल्म रामसेतु 25 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने के बाद अब अमेजन प्राइम पर भी रिलीज होगी। वही फिल्म को अरुणा भाटिया, विक्रम मल्होत्रा, लाइका प्रोडक्शन हाउस, प्राइम वीडियो द्वारा प्रोड्यूस किया गया है। निर्देशक डॉक्टर चंद्रप्रकाश द्विवेदी फिल्म के क्रिएटिव प्रोड्यूसर हैं।

यह भी पड़े: T20 World Cup: 1020 रनो के साथ सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ी बने विराट कोहली

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *