गाजियाबाद पुलिस : सर्राफा व्यापारी की हत्या के मामले में 3 आरोपियों को किया गिरफ्तार

0

गाजियाबाद पुलिस को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है. दरअसल, पुलिस ने पिछले साल हुए हत्या के आरोपियों को गिरफ्तार किया है. यह आरोपी पिछले साल से फरार चल रहे थे.

न्यूज जंगल नेटवर्क, कानपुर : गाजियाबाद में पुलिस को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है. गाजियाबाद पुलिस ने पिछले साल 14 अक्टूबर 2021 को पूजा कॉलनी में दिनदहाड़े हुए लूट के विरोध करने पर हत्या करने के आरोपियों को गिरफ्तार किया है. दरअसल, पिछले साल इन अपराधियों ने परी ज्वेलेर्स में लूट करने की कोशिश की थी जिसका विरोध रामकुमार वर्मा ज्वेलर्स दुकान के मालिक ने किया था. विरोध करने पर इन अपराधियों ने उनकी हत्या कर दी थी. उसी वक्त से पुलिस इन बदमाशों की तलाथ कर रही थी पर यह फरार चल रहे थे.

पुलिस ने किया अपराधियों को गिरफ्तार
हत्या के इस घटना के बाद पुलिस को लंबे समय बाद इन अपराधियों की मुखाबिर द्वारा सूचना मिली. सूचना मिलने के बाद पुलिस ने घेराबंदी करने की कोशिश की पर यहां टोनिक सिटी आवास के विकास मंडोला रोड पर पुलिस और अपराधियों के बीच मुठभेड़ शुरू हो गई. इस मुठभेड़ में अरोपियों ने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी जिसके जवाब में में पुलिस ने भी फायरिंग की. इस जवाबी फायरिंग में साहिल उर्फ पांडा के पैर में गोली लग गई ही, इस मुठभेड़ में साहिल के साथ अन्य दो आरोपियों फरहान और साहिल की गिरफ्तारी भी कर ली गई. यह तीनों अभियुक्त वांछित चल रहे थे पुलिस ने इनकी गिरफ्तारी कर कर 6 माह पूर्व हुई घटना का खुलासा किया. पुलिस ने इनके पास से एक तमंचा, एक स्कूटी, कारतूस बरामद किए है. मामले की वैधानिक कार्रवाई जारी है.

पिछले साल की थी व्यापारी की हत्या
एसपी देहात ने जानकारी देते हुए बताया कि पिछले साल 14 अक्टूबर को थाना टोनिका सिटी क्षेत्र में एक ज्वेलर्स की दुकान के मालिक को लूट के प्रयास के दौरान गोली मार दी थी, उसी केस पर हम काफी समय से लगे हुए थे. लगभग 6 महीने का समय बीत चुका था. हमें कुछ लीड मिली उस लीड के आधार पर जब हमने डेवलप किया तो सीओ लोनी की टीम और एसओजी देहात की टीम ने इस पर बहुत अच्छा काम किया. इस दौरान आरोपियों को मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार किया गया है. मुख्य आरोपी साहिल को गोली लगी है उसके दो साथियों को भी गिरफ्तार किया गया है, इन तीनों ने व्यापारी की हत्या की घटना को अंजाम दिया था.

यह भी पढ़ें: PM के जम्मू दौरे से पहले बोले LG सिन्हा-शांति नहीं खरीदते,आतंकवाद को उखाड़ फेंकेंगे

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed