Priyanka Gandhi: शिमला दौरे पर आपदा प्रभावित परिवारों से मिलीं प्रियंका, हर सम्भव मदद दिलाने का किया वादा…

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी प्रदेश में राष्ट्रीय आपदा घोषित करें। प्रदेश में यह न देखा जाए कि यहां कांग्रेस की सरकार है। इस समय प्रदेश में बिल्कुल भी राजनीतिकरण नहीं होना चाहिए।

News jungal desk: अखिल भारतीय कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी बुधवार सुबह करीब 9:00 बजे शिमला शहर के आपदा प्रभावित वार्डों का दौरा करने पहुंची। प्रियंका ने समरहिल के शिव बावड़ी क्षेत्र तक का दौरा किया और प्रभावित परिवारों से मिलकर उनका दुख दर्द बांटा और उनको हर सम्भव मदद दिलाने का भी वादा किया । प्रियंका ने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी प्रदेश में राष्ट्रीय आपदा घोषित करें। प्रदेश में यह न देखा जाए कि यहां कांग्रेस की सरकार है।

इस समय प्रदेश में बिल्कुल भी राजनीतिकरण नहीं होना चाहिए। केंद्र को हर संभव मदद करनी चाहिए। मुख्यमंत्री सुखविंद्र सिंह सुक्खू, उप मुख्यमंत्री मुकेश अग्निहोत्री पंचायती राज मंत्री अनिरुद्ध सिंह भी उनके साथ दौरे में शामिल रहे। समरहिल के शिव बावड़ी क्षेत्र में 21 लोगों की मलबे में दबने से मौत हो गई थी।

प्रियंका गांधी के दौरे से पहले पुलिस ने समरहिल में येलो लाइन में खड़ी की गईं गाड़ियों के चालान काटे। कांग्रेस महासचिव प्रियंका 15 सितंबर को सोलन होते हुए नई दिल्ली वापस जाएंगी। सोलन में भी प्रियंका आपदा प्रभावित क्षेत्रों का दौरा कर पीड़ितों से मिलेंगी। हालांकि प्रियंका ने मंगलवार को ही सोलन जाना था, लेकिन खराब मौसम और धुंध की वजह से नहीं जा पाईं।

Read also: SRK की Jawan के आगे Jailer का नामोनिशान नहीं, जानें किस फिल्म ने कमाए 674 करोड़…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *