आखिर क्यों Nana Patekar ने उड़ाया ‘जवान’ और ‘गदर 2’ का गंदा वाला मजाक…

0

News jungal desk:- नाना पाटेकर इस समय अपनी आने वाली फिल्म ‘The Vaccine War‘ के प्रमोशन में जुटे हैं। 28 सितंबर को रिलीज हो रही इस फिल्म को विवेक अग्रिहोत्री ने बनाया है। फिल्म प्रमोशन के दौरान नाना ने कुछ ऐसा बोल दिया है, जो SRK और sunny deol को चुभ जाएगा। Nana Patekar ने इशारे में कहा कि इन फिल्मों को झेलना मुश्किल है।

नाना पाटेकर (Nana Patekar) ने पैरलल और कमर्शियल सिनेमा में फर्क पर हुए सवाल पर कहा, ‘पहले जो अंतर था, इन दोनों के बीच, वो अब नहीं बचा है। OTT आने के बाद हर फिल्म को एक प्लेटफॉर्म मिल गया है। जितने दर्शक थे, उतने पैसे हमारे आ जाते थे। तो समांतर सिनेमा का बुरा हाल है। जिस तरह की फिल्में अब हिट हो रही हैं। वो देखना भी अजीब है। मैंने बहुत ही हिट हुई फिल्म देखी लेकिन पूरी देख नहीं पा रहा था। लेकिन वो बहुत चलती है।’

नाना पाटेकर (Nana Patekar) ने भले किसी फिल्म का नाम नहीं लिया लेकिन उनके कहने के अंदाज से साफ है कि वो जवान और गदर 2 की ही बात कर रहे थे। ये दोनों फिल्में हाल में रिलीज हुई हैं और जबरदस्त हिट रही हैं। GADAR 2 को नाना पाटेकर देखने भी पहुंचे थे। ऐसे में लगता है कि नाना पाटेकर (Nana Patekar) ने इन 2 फिल्मों का ही मजाक बनाया है।

Read also: SRK की Jawan के आगे Jailer का नामोनिशान नहीं, जानें किस फिल्म ने कमाए 674 करोड़…

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *