पीएम मोदी का पुराना बयान सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है,लोग पूछ रहे कई तरह के सवाल

मोरबी घटना में जान गवांने वाले परिजनों के लिए प्रधानमंत्री राष्ट्रीय राहत कोष से 2 – 2 लाख लोगों की सहायता व घायलों को 50 हजार रुपए देने की घोषणा है।

न्यूज जंगल डेस्क :— गुजरात के मोरबी में को यह पुल हादसे को लेकर विपक्षी नेताओं के साथ आम सोशल मीडिया (social media) यूजर्स द्वारा भी कई तरह के सवाल उठाए जा रहे हैं। दरअसल बता दें कि इस बीच , प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) का पुराना बयान सोशल मीडिया (social media) पर वायरल हो रहा है। जिसमें उन्होंने कहा था कि वह सरकारी कामों को देखने के लिए ड्रोन का इस्तेमाल करते हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) का पुराना बयान याद दिला लोग कई तरह के सवाल कर रहे।

पीएम मोदी ने दिया था ऐसा बयान, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) ने मई में उत्तराखंड स्थित केदारनाथ धाम के पुनर्विकास परियोजना को लेकर कहा था कि जब केदारनाथ का पुनर्निर्माण काम शुरू हुआ तो मेरे लिए हर बार वहां जाना संभव नहीं था। इसके लिए मैं लगातार रिव्यू मीटिंग करता था। इसके साथ ही उन्होंने कहा था कि आज सरकारी काम की क्वालिटी को देखना हो तो मैं ड्रोन के जरिए सब देख लेता हूं।

आप नेता ने कसा तंज..

दरअसल बता दें कि आम आदमी पार्टी के विधायक नरेश बालियान ने, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) के पुराने बयान पर तंज कसते हुए सवाल किया कि मोरबी में ड्रोन खराब हो गया था क्या सर? वहां क्यों नहीं भेजे काम की क्वालिटी देखने? राष्ट्रीय जनता दल के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) पर निशाना साधते हुए कमेंट किया गया, ‘ साहब जी, कुछ ड्रोन गुजरात भी भेज देते। जहां एक केबल पुल के टूटने से 140 लोगों की हत्या हुई। जो मर्जी मुंह में आता है, बोल बक देते हैं। धरातल पर कुछ नहीं होता है और ना ही इनके रहते होना है !

यूजर्स के रिएक्शन

अभिनव शुक्ला नाम के एक यूजर ने कमेंट किया कि प्रधानमंत्री कभी अपने पुराने बयानों को नहीं देखते हैं क्या? इनका ड्रोन गुजरात नहीं जा पा रहा था? दरअसल बता दें कि राजेंद्र त्रिपाठी नाम के एक यूजर ने तंज कसते हुए कमेंट किया, ‘हर बात की रह ड्रोन भी एक जुमला निकला। जब सरकारी संपत्तियां प्राइवेट को दी जाएंगी तो ऐसी ही हालत हो जाएगी।’ विकी नाम के एक यूजर ने लिखा कि फेंकना इतना आसान नहीं है

दरअसल गुजरात में हुई मोरबी की घटना को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) और गृह मंत्री अमित शाह ने दुख जताया है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक प्रधानमंत्री कल दोपहर 1 बजे मोरबी जाएंगे। जानकारी के लिए बता दें कि134 लोगों की मौत में रविवार यानी 30 अक्टूबर को हुई है केबल ब्रिज हादसे में अब तक 134 लोगों की मौत हो चुकी है। गुजरात सरकार ने पीड़ित परिवारों को छह – छह लाख मुआवजे का ऐलान किया है।

यह भी पढ़े:–आखिर क्यों! केआरके ने सलमान खान से मांगी माफी…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *