आखिर क्यों! केआरके ने सलमान खान से मांगी माफी…

एक्टर कमाल राशिद खान ने लेटेस्ट ट्वीट में सलमान खान से माफी मांगते हुए लिखा कि मेरी गिरफ्तारी के पीछे सलमान खान का हाथ नहीं था जैसा मैंने सोचा था

न्यूज जंगल डेस्क :— बॉलीवुड एक्टर कमाल आर,खान उर्फ केआरके अक्सर सुर्खियों में बने रहते हैं। वह सोशल मीडिया (social media) पर काफी एक्टिव रहते हैं और अपने ट्वीट (tweet) के माध्यम से आए दिन बॉलीवुड फिल्मों और स्टार्स पर तंज कसते नजर आते हैं। दरअसल बता दें कि वह अक्सर सलमान खान (Salman Khan) शाहरुख खान, आमिर खान से लेकर करण जौहर के बारे में कुछ न कुछ ट्वीट करते रहते हैं, जिस पर यूजर्स भी अपनी प्रतिक्रिया दिए बिना रह नहीं पाते।

हाल में ही उन्हें अपने आपत्तिजनक ट्वीट (tweet) की वजह से जेल भी जाना पड़ा था, बता दें कि एक बार फिर वह अपने लेटेस्ट बयान की वजह से चर्चा में हैं। हालांकि, इस बार उन्होंने किसी को निशाने नहीं साधा है बल्कि किसी से माफी मांगी है। लेकिन क्यों? चलिए आपको बताते हैं

दरअसल बता दें कि कमाल आर, खान ने ट्वीट (tweet) करते हुए लिखा कि ”मैं सभी मीडिया से जुड़े लोगों को ये बताना चाहता हूं कि कि जैसा मैंने सोचा थ वैसा बिलकुल नहीं है। सलमान खान (Salman Khan) मेरी गिरफ्तारी के पीछे नहीं थे। पीछे कोई और खेल कर गया। भाईजान सलमान खान (Salman Khan) मैं आपसे माफी मांगता हूं। मुझे गलतफहमी हो गई थी। अगर मैंने आपका किसी भी प्रकार से दिल दुखाया हो तो मुझे माफ कर दीजिए। मैंने खुद ये भी तय किया है कि मैं अब आपकी फिल्मों के रिव्यू भी नहीं करूंगी।

कमाल ने करण जौहर को लेकर कही यह बात..

इसी के साथ केआरके ने फिल्ममेकर करण जौहर को लेकर भी ट्वीट (tweet) करते हुए लिखा कि ”अभी भी कुछ लोगों को लगता है दरअसल कि मेरी गिरफ्तारी के पीछे करण जौहर का हाथ था। मैं ये कहना चाहता हूं कि करण जौहर का मेरे अरेस्ट होने से कोई लेना देना नहीं है शुक्रिया।”

क्या है पूरा मामला…

दरअसल सितंबर में केआरके दुबई से मुंबई लौटे थे, इसी दौरान पुलिस ने उन्हें एयरपोर्ट से हिरासत में ले लिया गया था। रिपोर्ट्स थीं कि कमाल पर एक एक्ट्रेस ने भी गंभीर आरोप लगाए थे। गिरफ्तारी के बाद केआरके ने ट्वीट (tweet) करते हुए कहा था कि करण जौहर, (Karan Johar) ,शाहरुख खान, आमिर खान (Aamir Khan), अजय देवगन और अक्षय कुमार का मेरी गिरफ्तारी से कोई लेना देना नहीं है। दरअसल बता दें कि इस पोस्ट को देख लोग केआरके से सवाल करने लगे थे कि क्या फिर सलमान खान (Salman Khan) का इस गिरफ्तारी से कोई लेना देना है क्या। वहीं, सलमान खान (Salman Khan) की मूवी फिल्म ‘राधे का केआरके ने रिव्यू करते हुए मजाक उड़ाया था। जिसके बाद दबंग खान ने उनके खिलाफ मानहानि का केस किया था!

यह भी पढ़े:– 4 दिसंबर को करने जा रही हैं,हंसिका मोटवानी ,शादी जानिए कौन हैं,एक्ट्रेस 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *