12 अगस्त को मध्य प्रदेश के दौरे पर आएंगे पीएम मोदी, मल्लिकार्जुन खड़गे का बुंदेलखंड का दौरा निरस्त

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 12 अगस्त को प्रदेश के दौरे पर आएंगे। जबकि कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे का दौरा निरस्त हो गया है।

 News jungal desk : 12 अगस्त को सागर में होने वाले संत रविदास मंदिर निर्माण का भूमिपूजन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी करेंगे। जिसके लिए बीजेपी ने तैयारियां शुरू कर दी हैं। और इसके अलावा 13 अगस्त को कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे का भी सागर दौरा प्रस्तावित था । और जिसमें बदलाव किया गया है।

संत रविदास मंदिर का भूमिपूजन करेंगे पीएम

पीएम मोदी 12 अगस्त को सागर में संत रविदास समरसता यात्रा के समापन कार्यक्रम में शामिल होंगे। और जबकि 100 करोड़ की लागत से बनने वाले संत रविदास मंदिर का भूमिपूजन भी करेंगे। और जिसके लिए शिवराज सरकार ने तैयारियों के निर्देश दे दिए हैं।

सीएम शिवराज ने पीएम मोदी के दौरे को लेकर कहा कि बीजेपी की सरकार संत रविदास का भव्य स्मारक मंदिर सागर में बनाने जा रही है, यह घोषणा हमने रविदास जयंती पर की थी, वह अब साकार हो रही है। 5 यात्राएं प्रदेश के अलग अलग कोने से आज से शुरू होगी, गांव की गांव की मिट्टी हर एक ब्लॉक से नदियों का जल एकत्रित करते हुए सामाजिक समरसता का संदेश देती हुई सागर में समाप्त होगी। और मुझे कहते हुए अत्यंत प्रसन्नता है कि भूमि पूजन के कार्यक्रम में हमारे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की स्वयं पधार रहे हैं।

15 अगस्त के बाद आएंगे खड़गे

वहीं कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे अब 15 अगस्त के बाद सभा करेंगे। हालांकि बताया जा रहा है कि अब उनकी सभा के लिए स्थान में परिवर्तन किया जाएगा। यानि सभा सागर की जगह किसी और शहर में होगी

Read also : राजस्थान : 27 साल की पूजा सिंह शेखावत नें भगवान शिव को माना पति, परिवार ने धूमधाम से कराई अनोखी शादी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *