इजरायल और हमास युद्ध में पत्रकार वाएल अल दहदौह का उजड़ गया परिवार,खबर सुनते ही फफक कर रोने लगे -वाएल

0

इजरायल और हमास युद्ध में अल जजीरा के पत्रकार वाएल अल दहदौह का उजड़ गया परिवार , यहां लोगों के घरों पर बड़ी संख्या में बमबारी की जा रही है.

News jungal desk: इजरायल Israel और हमास के बीच युद्ध में अब तक हजारों लोगों की जान जा चुकी है. जहां न जाने कितने परिवार पूरी तरह से खत्म हो चुके हैं. एक अल जजीरा के पत्रकार वाएल अल दहदौह (Wael Al Dahdouh) का परिवार भी इस युद्ध के चपेट में आ गया है. गाजा पर इजरायल के हवाई हमले में पत्रकार की बेटा, बेटी और पत्नी, समेत चार लोगों की मौत हो गई है.

यह जानकारी बुधवार को नेटवर्क की तरफ से दी गई. पत्रकार ने नेटवर्क से बातचीत के दौरान कहा कि महिलाओं और बच्चों के साथ एक बड़ी त्रासदी हो रही है, ये किसी आपदा से कम नहीं है. अल जजीरा के पत्रकार वाएल अल दहदौह ने कहा,” यहां लोगों के घरों पर बड़ी संख्या में बमबारी की जा रही है.

बता दें कि 53 साल के अल जजीरा के जाने-माने वाएल अल दहदौह पत्रकार हैं, वह इजरायलऔर गाजा के बीच युद्ध में संघर्ष को कवर करने में लगे थे. जब उनको अपने परिवार की मौत की खबर मिली तब पत्रकार उस समय गाजा में युद्ध के दौरान लाइव फोटोज को ब्रॉडकास्ट कर रहे थे. और अपने परिवार में पत्नी, बच्चों की मौत की खबर सुनते ही वह पूरी तरह अन्दर से टूट गए.

यह भी पढे : Bahraich: शादि करने से किया इनकार तो सनकी आशिक ने किशोरी पर चाकू से किया हमला, चेहरे पर किए कई वार…

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *