बॉक्स ऑफिस पर ‘72 Hoorain’ का हुआ बुरा हाल, तीसरे दिन की इतनी कमाई…

0

फिल्म ’72 Hoorain’ का box office कलेक्शन आ गया है। चलिए जान लेते हैं कि इस फिल्म ने 3 दिन कितनी कमाई की है।

News Jungal Desk:– फिल्म ’72 Hoorain’ अपने रिलीज होने से पहले ही खूब सुर्खियों में रही है। वहीं, अब इस फिल्म को 7 जुलाई को रिलीज कर दिया गया है। साथ ही अब फिल्म 72 Hoorain का box office कलेक्शन आ गया है। चलिए जान लेते हैं कि इस फिल्म ने 3 दिन कितनी कमाई की है।

72 Hoorain ने तीसरे दिन की इतनी कमाई

एक रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म ‘72 Hoorain’ ने 3 दिन बॉक्स ऑफिस पर महज 47 लाख का बिजनेस किया है, जो बेहद निराशाजनक है। हालांकि ये इस फिल्म के अनुमानित आंकड़े हैं ऑफिशियल नंबर आने के बाद इनमें थोड़ा बदलाव हो सकता है। इसी के साथ फिल्म 72 Hoorain की कुल कमाई अब 1.26 करोड़ रुपये हो गई है।

रिलीज से पहले ही विवादों में घिर गई थी ’72 Hoorain

दरअसल, फिल्म 72 Hoorain उन फिल्मों में से है, जो रिलीज होने से पहले ही विवादों में घिर गई। साथ ही उम्मीद की गई कि फिल्म box office पर शानदार कलेक्शन करेगी, लेकिन फिल्म की ओपनिंग कुछ खास नहीं रही। इसके बाद वीकेंड से उम्मीद की गई, लेकिन वीकेंड पर भी फिल्म कुछ खास कमाल नहीं कर सकी। अगर इस तरह फिल्म कमाई करेगी तो मेकर्स की उम्मीदों पर पानी फिरता हुआ नजर आ रहा है।

फिल्म 72 Hoorain की कहानी

साथ ही अगर बात करें फिल्म 72 Hoorain की कहानी की तो ‘72 हूरें’ में दिखाया गया है कि कैसे मासूमों का ब्रेनवॉश करके उन्हें आतंकवाद की दुनिया में धकेला दिया जाता है। इस फिल्म की कहानी उन दो आतंकवादियों के आस-पास घूमती है, जो मुंबई के गेट वे ऑफ इंडिया में बम धमाके को अंजाम देते हैं। दरअसल उन आकतंवादियों का ये मानना होता है कि शहादत देने वालों को जन्नत में ’72 Hoorain’ नसीब होती है।

Read also:- सावन के सोमवार व्रत में किस तरह का हो आहार,भक्त इन बातों का रखें ख्याल,जानिए…

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *