फिल्ममेकर इस्माइल श्रॉफ के निधन पर पद्मिनी कोल्हापुरे जताया दुख, कहा ‘इंडस्ट्री को बहुत बड़ा नुकसान हुआ’

बॉलीवुड के जाने मानें फिल्ममेकर इस्माइल श्रॉफ का बुधवार देर रात निधन हो गया है। उन्होंने मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में अपनी अंतिम सांस ली। बता दे कि वह लंबे समय से…..

बॉलीवुड के जाने मानें फिल्ममेकर इस्माइल श्रॉफ का बुधवार देर रात निधन हो गया है। उन्होंने मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में अपनी अंतिम सांस ली। बता दे कि वह लंबे समय से स्वास्थ्य समस्याओं से जूझ रहे थे। वही फिल्ममेकर के निधन पर पूरा बॉलीवुड गमगीन है। उनके निधन पर कई एक्टर्स ने दुख जाहिर किया है।

गोविंदा को गोविंदा बनाने वाले फिल्ममेकर है इस्माइल श्रॉफ
गोविंदा को आज कोण नहीं जानता। लेकिन क्या आपको पता है गोविंदा को फिल्म इंडस्ट्री में ब्रेक देने वाले इस्माइल श्रॉफ ही थे। गोविंदा की डेब्यू फिल्म ‘Love 86’ को डायरेक्ट इस्माइल श्रॉफ ने ही किया था। वही फिल्ममेकर के निधन से आहत गोविंदा ने कहा कि ‘मैं बहुत दुखी हूं, मेरा करियर उनकी फिल्म कि साथ ही शुरू हुआ। उपरवाला उन्हें जन्नत नसीब करे और उनकी आत्मा को शांति मिले।

ये इंडस्ट्री के लिए बहुत बड़ा नुकसान है
इसके साथ ही एक्ट्रेस पद्मिनी कोल्हापुरे ने फिल्ममेकर के निधन पर कहा कि ये इंडस्ट्री के लिए बहुत बड़ा नुकसान है। एक्ट्रेस ने आगे बताया कि वे एक संवेदनशील फिल्मकार थे। वह काम को लेकर काफी सख्त थे लेकिन उनका चेहरा हमेश मुस्कुराता रहता था। वे जो चाहते थे उसे हर हाल में पूरा करते थे। इसके अलावा फिल्म निर्माता सुनील दर्शन ने भी इस्माइल श्राफ के निधन पर दुख जाहिर किया है।

यह भी पड़े: POK पर राजनाथ सिंह बोले गिलगित-बाल्टिस्तान के बिना अधूरा है जम्मू-कश्मीर का विकास

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *