Chhatarpur: बागेश्वर धाम पहुंचे तेलंगाना के पूर्व भाजपा विधायक टी राजा, पीठाधीश्वर पं. धीरेन्द्र शास्त्री से की मुलाकात…

0

भाजपा के फायर ब्रांड नेता और तेलंगाना के पूर्व भाजपा विधायक टी राजा प्रख्यात तीर्थ क्षेत्र बागेश्वर धाम पर पहुंचे। यहां पहुंचकर उन्होंने बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर पं. धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री से मुलाकात की।

News jungal desk: हैदराबाद के पूर्व भाजपा विधायक टी राजा मंगलवार को छतरपुर जिले के तीर्थ क्षेत्र बागेश्वर धाम पर पहुंचे। जिसके बाद उन्होंने यहां पहुंचकर बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर पं. धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री से मुलाकात की और उन्होंने बालाजी मंदिर और बागेश्वर महादेव के दर्शन करते हुए भारत को हिन्दू राष्ट्र बनाने के लिए प्रार्थना भी की।

तमिलनाडु के सीएम के लिए कही ये बाते
टी राजा ने संक्षिप्त चर्चा में कहा कि देश में आज भी कई लोग ऐसे हैं जो सस्ती लोकप्रियता पाने के लिए सनातन पर उंगली उठाते हुए नजर आते हैं। स्टालिन जैसे नेता सनातन की तुलना डेंगू से करते हैं, यह हमारा दुर्भाग्य है कि ऐसे नेता उस देश में रह रहे हैं, जहां 100 करोड़ से ज्यादा सनातनी निवास करते हैं।
हिन्दू राष्ट्र बनना बेहद जरूरी
उन्होंने कहा कि भारत का हिन्दू राष्ट्र बनना बेहद जरूरी है, क्योंकि आज पूरी दुनिया में अलग-अलग धर्मों और मजहबों के कई देश हैं, लेकिन हिन्दुओं के लिए एक भी समर्पित घोषित देश नहीं है। उन्होंने कहा कि बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर द्वारा किए गए हिन्दू राष्ट्र के आह्वान से पूरे देश के हिन्दुत्व प्रेमियों को बल मिला है। 

Read also: ऑक्सीजन सिलिंडर फटने से एंबुलेंस में लगी आग,चालक की हुई मौत

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *