OMG! फैंस का इंतजार हुआ खत्म,इस तारीख से इंडिया में शुरू होगी ‘पठान’ की एडवांस बुकिंग…

फिल्म पठान का दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं और उनका ये इंतजार बहुत जल्द खत्म भी होने वाला हैं। क्योंकि इंडिया में फिल्म की बुकिंग कौन-सी तारीख से शुरू होगी इसकी घोषणा हो गई है।

न्यूज जंगल डेस्क :-2018 में आखिरी बार कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा के साथ जीरो में किंग खान दिखे थे और अब लंबे समय बाद फैंस उन्हें देखने के लिए बेसब्री से उनका इंतजार कर रहे हैं, 25 जनवरी को शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की फिल्म पठान सिनेमाघरों (cinemas) में रिलीज हो जाएगी। शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की इस फिल्म को लेकर उनके फैंस बेहद एक्साइटेड (excited ) हैं।

विदेशों में एडवांस बुकिंग हुई शुरू शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की फिल्म पठान (film Pathan) की विदेशों में एडवांस बुकिंग पहले ही शुरू हो गई है, लेकिन भारत (India ) में अभी तक इस फिल्म की बुकिंग शुरू नहीं हुई है, फिल्म पठान (film Pathan) का दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं और उनका ये इंतजार बहुत जल्द खत्म भी होने वाला हैं, क्योंकि इंडिया में भी इस फिल्म की बुकिंग कौन-सी तारीख से शुरू होगी इसकी घोषणा हो गई है,बता दें कि 20 जनवरी यानि रिलीज से पांच दिन पहले से फिल्म पठान (film Pathan) की एडवांस बुकिंग शुरू हो जाएगी।

फिल्म पठान (film Pathan) की एडवांस बुकिंग की जानकारी यश राज फिल्म्स के उपाध्यक्ष रोहन मल्होत्रा ने न्यूज एजेंसी पीटीआई से बात करते हुए दी है, रोहन मल्होत्रा ने कहा कि पठान के लिए एडवांस बुकिंग 20 जनवरी को इंडिया में हिंदी, तमिल और तेलुगु में सामान्य 2डी संस्करण से शुरू होगी। साथ ही इस फिल्म (film) को IMAX, 4DX, D BOX और ICE फॉर्मेट में भी रिलीज (release) किया जाएगा?

इस फिल्म में शाहरुख खान, (Shahrukh Khan) दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम मुख्य भूमिका निभाएंगे। वहीं उनका साथ डिंपल कपाड़िया, आशुतोष राणा और गौतम रोडे भी देंगे,फिल्म पठान (film Pathan) में सलमान खान (Salman Khan) कैमियो किरदार (character) में दिखने वाले हैं….

यह भी पढ़ें:– क्या फिर कपूर फैमिली में गूंजेगी किलकारी? आलिया भट्ट ने शेयर की 2 फूल वाली तस्वीर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *