बेंगलुरु बैठक के बाद नीतीश कुमार ने तोड़ी चुप्पी, बोले-‘मुझे संयोजक या कोई पद नहीं चाहिए’,

Nitish Kumar Statement: मंगलवार को विपक्षी दलों साझा बैठक के बाद नीतीश कुमार प्रेस वार्ता में नहीं दिखे थे. पटना पहुंचने पर भी नीतीश कुमार लालू प्रसाद और तेजस्वी यादव के साथ बिना मीडिया से बात किए हुए निकल गए थे. इन सभी बिंदुओं पर नीतीश कुमार ने मीडिया से बात की.

News Jungal Desk: बेंगलुरु में विपक्षी दलों की बैठक पर सीएम नीतीश कुमार ने बयान दिया है. उन्होंने कहा कि मेरी नाराजगी की खबर बिल्कुल फालतू की बात और अफवाह है. वहां बहुत अच्छी बैठक हुई है. इस बैठक में 26 दलों के लोग शामिल हुए, जिसको हम लोगों ने निकाल दिया वो लोग NDA की बैठक में शामिल हुए थे. नीतीश कुमार ने कहा कि बीजेपी के लोगो को क्या पता बैठक में क्या बात हुई. मुझे राजगीर आना था इस लिए मैं प्रेस कांफ्रेंस में शामिल नहीं हुआ और पटना वापिस लौट आया.

नीतीश कुमार ने कहा कि मेरी पहली प्राथमिकता हमेशा से ही राजगीर रही है. मुझे संयोजक या कोई और पद नहीं चाहिए. उन्होंने कहा कि 2024 का चुनाव परिणाम बहुत अच्छा मिलेगा. कुल 26 पार्टियां बैठक में शामिल हुईं. नाराजगी के सवाल पर सीएम नीतीश ने कहा कि यह सभी फालतू बात है. नीतीश कुमार ने कहा कि इंडिया नाम से मुझे कोई भी नाराजगी नहीं है, बीजेपी के चक्कर में नही पड़िए. नीतीश कुमार ने कहा कि यह कोई जरूरी नहीं था कि प्रेस कांफ्रेंस में रहा जाये. मुझे राजगीर आना था. सुशील मोदी को क्या पता है वे क्या वहां मौजूद थे.

नाराजगी वाली खबरों के संदर्भ में नीतीश कुमार ने कहा कि मुझे भी लोगों ने कहा मोबाइल पर चला रहा है. पता नहीं कौन लोग मोबाइल पर चला देता है ये सब . मोबाइल बढ़ रहा है. नीतीश कुमार ने कहा कि NDA की बैठक में जो दल शामिल हुआ सभी दल का नाम देख लीजिए. पहले कभी एनडीए की बैठक बुलायें हैं. अटल जी की सरकार में एनडीए की बैठक हुआ करती थी. हम लोगों ने बैठक की है तो देख कर उन लोगों ने भी बैठक बुलाई है.

Read also: विटामिन से भरपूर है जोजोबा तेल,त्वचा को रखें बहुत सारे विकारों से दूर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *