सीमा हैदर का बड़ा खुलासा, कहा- मेरा नाम मारिया खान….

0

Seema Haider ATS Investigation: पाकिस्‍तान (Pakistan) से भारत आई अपने प्रेमी सचिन मीना के साथ रहने वाली सीमा हैदर (Seema Haider) ने नया खुलासा कर दिया है. उत्‍तर प्रदेश पुलिस और एटीएस (ATS) मामले में उससे पूछताछ कर रही हैं. सीमा हैदर अपने साथ अपने 4 बच्‍चों को भी भारत लेकर आई है.

News Jungal Desk: पाकिस्‍तान (Pakistan) से आई सीमा हैदर (Seema Haider) ने एक बार फिर सबको चौंकाने वाला खुलासा कर दिया है. एक टीवी इंटरव्‍यू के दौरान उसने बताया है कि उसका नाम मारिया खान है. उत्‍तर प्रदेश पुलिस और ATS उससे पूछताछ कर रही हैं. वह नेपाल के रास्‍ते होते हुए भारत में दाखिल हुई थी. उसके साथ उसके 4 बच्‍चे भी थे. उसने वीजा के लिए कोशिश की थी, लेकिन वह उसे नहीं मिल सका तो उसने नेपाल से भारत आने का रास्‍ता चुना था. इसके बाद वह दिल्‍ली से होते हुए ग्रेटर नोएडा में आ गई थी और अपने प्रेमी सचिन मीना के साथ रह रही थी.

सीमा और सचिन ने कहा है कि वे दोनों एक-दूसरे से प्‍यार करते हैं और एक साथ ही रहना चाहते हैं. सीमा के पाकिस्‍तानी जासूस होने की आशंका के मद्देनजर यूपी एटीएस ने उससे लंबी पूछताछ की है. सीमा हैदर का कहना है कि उसने सचिन से नेपाल में शादी कर ली थी लेकिन वह भारत में आकर कोर्ट मैरिज करना चाहती थी, लेकिन वकील ने कागजात देखने के बाद कहा था कि यह शादी संभव ही नहीं है. इसके बाद वकील ने ही पुलिस को सूचना दे दी और फिर पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है.

Read also: विटामिन से भरपूर है जोजोबा तेल,त्वचा को रखें बहुत सारे विकारों से दूर

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed