दिल्ली-मुंबई जैसा हत्याकांड अब हिमाचल में भी, प्रेमी की हत्या, बॉडी के किए 8 टुकड़े

पूरे मामले पर चंबा के एसपी अभिषेक यादव ने बताया कि युवक की हत्या का मामला सामने आया है. तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. उधर, भाँदल हत्याकांड के आरोपियों का उनकी बिरादरी ने अपने समाज से बहिष्कार कर दिया है.

News Jungal Desk :मुंबई और दिल्ली में मर्डर करने के बाद शव के टुकड़े-टुकड़े करने जैसा मामला अब हिमाचल प्रदेश में भी सामने आया है । और यहां पर एक हिंदू-मुस्लिम युवक-युवती की प्रेम कहानी (Love Story) का दुखद अंत हो गया है । 21 साल के युवक मनोहर की हत्या के बाद शरीर के 7-8 टुकड़े किए गए और फिर शव बोरी में भरकर नाले में फेंक दिया था । फिलहाल, पुलिस ने मामले में युवती और उसके भाईयों को गिरफ्तार कर लिया है। घटना के बाद मौके पर तनाव हो गया था । हालांकि, कोई अप्रिय घटना पेश नहीं आई है. चंबा के एसपी अभिषेक यादव (SP Chamba) ने मर्डर की पुष्टि करी है ।

जानकारी के मुताबिक चम्बा के सलूनी के किहार के बांदल गांव का यह मामला है । और 9 जून को युवक की लाश मिली है । युवक मनोहर 6 जून से लापता था । बताया जा रहा है कि प्रेम प्रसंग जुड़ा यह मामला है । युवक और युवती की काफी अच्छी जानपहचान थी. लेकिन लड़की के परिवार वालों को यह पसंद नहीं था ।

आरोप है कि लड़की के भाईयों ने युवक की हत्या के बाद उसके शरीर के 8 टुकड़े किए तथा फिर इन टुकड़ों को बोरी में बंद कर दिया था बाद में आरोपियों ने नाले में पत्थरों के नीचे बोरी को दबा दिया था । नौ जून को जब कुछ लोग मौके से गुजर रहे थे तो उन्हें बदबू आई और उन्होंने पुलिस को सूचना दिया जांच-पड़ताल में बोरी से मनोहर के शरीर के हिस्से मिले हैं । और बताया जा रहा है कि कुल्हाड़ी से मनोहर की बॉडी को काटा गया था । उसके शरीर के कुछ हिस्से भी गायब हैं ।

क्या कहती है पुलिस
पूरे मामले पर चंबा के एसपी अभिषेक यादव ने बताया कि युवक की हत्या का मामला सामने आया है । तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है । पुलिस मामले की जांच कर रही है। और उधर, भाँदल हत्याकांड के आरोपियों का उनकी बिरादरी ने अपने समाज से बहिष्कार कर दिया है घटना के बाद हिंदू जागरण मंच के सदस्यों ने भी पीड़ित परिवार से मुलाकात की है । युवक मनोहर की मां ने बेटे की हत्या के आरोपियों के लिए फांसी की मांग करी है । मनोहर का एक छोटा भाई भी है ।

बता दें कि मुंबई में हाल ही में एक शख्स ने अपनी पार्टनर की हत्या के बाद कई टुकड़े कर दिए थे । और वहीं, दिल्ली में श्रद्धावॉल हत्याकांड में भी कुछ ऐसा ही हुआ था ।

Read also: कानपुर : रेलवे स्टेशन पर एक फूड स्टॉल में लगी आग,स्टेशन पर अफरातफरी का माहौल

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *