Munawar Faruqui: वीडियो शेयर कर किया सोशल मीडिया छोड़ने का ऐलान, कहा जा रहा हूं अपना ख्याल रखना…

कॉमेडियन Munawar Faruqui एक बार फिर चर्चाओं में है। लेकिन इस बार उनके चर्चा में होने की वजह कुछ पर्सनल है। बता दे की कॉमेडियन मुनव्वर ने सोशल मीडिया में एक पोस्ट…

कॉमेडियन Munawar Faruqui एक बार फिर चर्चाओं में है। लेकिन इस बार उनके चर्चा में होने की वजह कुछ पर्सनल है। बता दे की कॉमेडियन मुनव्वर ने सोशल मीडिया में एक पोस्ट शेयर करते हु्ए सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म को छोड़ने का ऐलान किया है। फ़िलहाल अभी तक फारुकी इस कदम को उठाने की कोई ठोस वजह नहीं बताई है।

आपको बता दे की फारुकी ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में उन्होंने कहा है की ‘हाय दोस्तों मैं सोशल मीडिया छोड़ रहा हूं कितने वक्त के लिए पता नहीं। कुछ पर्सनल चल रहा है और कुछ मत समझना जो आने वाली वीडियो थी वो टीम के पास है वो तैयार करके अपलोड कर देंगे मैंने फाइनल कट भी नहीं देखी है लेकिन आपको वीडियो पसंद आएगी। अपना ख्याल रखना”।

मुनव्वर फारुकी के इस फैसले हर किसी को हैरान है। इसे लेकर फैंस उनसे लगातार सवाल पूछ रहे है। सोशल मीडिया के दौर मे फारुकी का ऐसा फैसला लेना काफी साहसिक काम है। आज के दौर के युवा बिना सोशल मीडिया अपने जीवन की कल्पना नहीं कर सकते है।

यह भी पढ़ेफिल्म फोन भूत में खूबसूरत भूतनी के अवतार ने नजर आएँगी कैटरीना कैफ

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *