फिल्म फोन भूत में खूबसूरत भूतनी के अवतार ने नजर आएँगी कैटरीना कैफ

0

क्या अपने खूबसूरत भूतनी देखी है? अगर नहीं तो तैयार हो जाइये, क्योंकि एक्सेल एंटरटेनमेंट की मोस्ट अवेटेड हॉरर-कॉमेडी फिल्म ‘फोन भूत’ में कैटरीना कैफ भूत का रोल प्ले करते…

क्या अपने खूबसूरत भूतनी देखी है? अगर नहीं तो तैयार हो जाइये, क्योंकि एक्सेल एंटरटेनमेंट की मोस्ट अवेटेड हॉरर-कॉमेडी फिल्म ‘फोन भूत’ में कैटरीना कैफ भूत का रोल प्ले करते नजर आने वाली है। इसके साथ ही इस फिल्म में सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर भी दिखने वाले है।

हॉरर कॉमेडी होगी फिल्म
अब यह साफ़ हो चुका है कि ‘फोन भूत’ एक मजेदार हॉरर कॉमेडी फिल्म है। फोन भूत बेशक एक ऐसी फिल्म है जो लंबे समय से चर्चा का विषय बनी हुई है। जहां दर्शक फिल्म की कहानी और बाकी जानकारियों से अच्छी तरह से वाकिफ हैं, लेकिन फिल्म में घोस्ट करैक्टर को लेकर कई सवाल उठ रहे है। वही अब यह साफ़ हो चूका है की फिल्म में कैटरीन भूत का किरदार निभाती नजर आएंगी।

पहली बार भूत बनेंगी कैटरीना
यह पहली बार है जब कैटरीना स्क्रीन पर घोस्ट को रोल रोल प्ले करने जा रही है। वही यह फिल्म इस दिवाली पर रिलीज होने वाली है, इसलिए कैटरीना को पर्दे पर एक अलग तरह की भूमिका निभाते हुए देखना रोमांचक होगा। यानी बॉलीवुड में सबसे बड़ी फीमेल सुपरस्टार्स में से एक, कैटरीना अपने एक अलग तरह के चार्म के साथ भूत के रूप में आ रही हैं, जोकि निश्चित ही फिल्म के लिए एक बड़ी बात है। यह फिल्म एक्ट्रेस के शादी के बाद पहली फिल्म है।

सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी फिल्म
इसके साथ ही इंटरनेट पर हाल ही में सामने आए वीडियो में सेट पर कास्ट को अच्छा समय बिताते देखा गया था, जिसने दर्शकों का उत्साह बढ़ा दिया है। रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर के एक्सेल एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित फिल्म रवि शंकरन और जसविंदर सिंह बाथ द्वारा लिखी गई है। वही, इस फिल्म का निर्देशन गुरमीत सिंह द्वारा किया गया है। फिल्म फोन भूत 4 नवंबर 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी।

यह भी पढ़ेUrmila Matondkar: ‘Tiwari’ के साथ एक्टिंग की दुनिया में वापसी करने जा रही एक्ट्रेस…

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed