पीएम मोदी को बेहद पसंद आया जुबिन नौटियाल और मनोज मुंतशिर का यह राम भजन, जमकर की तारीफ…

अयोध्या में राम मंदिर के उद्घाटन से पहले पीएम मोदी ने जुबिन नौटियाल का राम भजन ‘मेरे घर राम आए हैं’ साझा किया। उन्होंने जुबिन, मनोज मुंतशिर और पायल देव की जमकर तारीफ भी की।

News jungal desk: अयोध्या में राम मंदिर के उद्घाटन की तैयारियां धूम धाम से चल रही हैं। 22 जनवरी को राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा का कार्यक्रम है, जिसमें देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी शामिल होंगे। इसके साथ ही पूरे देश में जश्न का माहौल है। इस बीच अब पीएम मोदी ने सोशल मीडिया अकाउंट एक्स (ट्विटर) पर भगवान श्रीराम का एक मधुर भजन साझा किया है। साथ ही भजन के गायक जुबिन नौटियाल, लेखक मनोज मुंतशिर और म्यूजिक कंपोजर पायल देव की तारीफ भी की।

पीएम ने कही ये बातें
पीएम मोदी ने ‘मेरे घर राम आए हैं’ भजन साझा करते हुए लिखा, ‘भगवान श्री राम की प्राण-प्रतिष्ठा के सुअवसर पर अयोध्या के साथ-साथ पूरा देश राममय हो गया है। राम लला की भक्ति से ओतप्रोत जुबिन नौटियाल जी, पायल देव जी और मनोज मुंतशिर जी का यह स्वागत भजन दिल को छू लेने वाला है।

इस दिन है राम लला की प्राण-प्रतिष्ठा
आपको बता दें कि 22 जनवरी को राम मंदिर के उद्घाटन के लिए तैयारियां जोरों शोरों पर चल रही हैं, जिसमें गणमान्य व्यक्ति और सभी क्षेत्रों के लोग शामिल होंगे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी 22 जनवरी को भव्य मंदिर में राम लला की मूर्ति की स्थापना में शामिल होने के लिए तैयार हैं। इस कार्यक्रम के लिए तैयारियां जोरों पर चल रही हैं। श्री राम जन्मभूमि तीरथ क्षेत्र ट्रस्ट ने 22 जनवरी को दोपहर में राम मंदिर के गर्भगृह में राम लला को विराजमान करने का निर्णय लिया गया है। भगवान राम की जन्मस्थली अयोध्या, भारत के लोगों के लिए महान आध्यात्मिक, ऐतिहासिक और सांस्कृतिक महत्व रखती है। ट्रस्ट ने समारोह के लिए सभी संप्रदायों के 4000 संतों को भी आमंत्रित किया है। अयोध्या में राम लला के प्राण-प्रतिष्ठा समारोह के लिए वैदिक अनुष्ठान मुख्य समारोह से एक सप्ताह पहले 16 जनवरी को शुरू होंगे।

Read also: मां बनने वाली है दीपिका पादुकोण, हीरोइन के घर जल्द गूंजेगी किलकारी…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *