औरंगजेब के साथ उद्धव ठाकरे की तस्वीर पर मंत्री जी बोले- शिवाजी महाराज कभी माफ नहीं करेंगे

Maharashtra News: मुंबई के माहिम इलाके में औरंगजेब की तस्वीर के साथ महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे की तस्वीर लगाई गई है। इस पर महाराष्ट्र के मंत्री दीपक केसरकर ने तंज कसा है।

News Jungal Desk: मुंबई के माहिम इलाके में औरंगजेब की फोटो के साथ महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे की तस्वीर लगाई गई है। मामला सामने आने के बाद महाराष्ट्र के मंत्री दीपक केसरकर ने तंज कसते हुए कहा कि जो लोग हिंदुत्व के साथ समझौता कर रहे हैं, उन्हें छत्रपति शिवाजी महाराज माफ नहीं करेंगे।

बताया जा रहा है कि मुंबई के माहिम इलाके में एक पोस्टर लगाया गया है जिसमें औरंगजेब के साथ उद्धव ठाकरे और प्रकाश अंबेडकर की तस्वीर लगाई गई है। उधर, मुंबई पुलिस ने कहा कि पोस्टर बुधवार रात में लगाए गए है, लेकिन इसे किसने लगाया है, इसकी अभी तक कोई जानकारी नहीं मिल सकी है। पोस्टर को अब हटा दिया गया है। पुलिस के मुताबिक, इस बारे में अभी तक कोई शिकायत नहीं मिली है। कानून व्यवस्था बिगाड़ने पर पुलिस अज्ञात लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर सकती है।

प्रकाश अंबेडकर औरंगजेब की कब्र पर गए थे

गौरतलब है कि डॉ. बाबासाहेब अंबेडकर के पोते प्रकाश अंबेडकर 17 जून को औरंगजेब की कब्र पर गए थेे। इसके बाद से ही विवाद खड़ा होता दिख रहा है। सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी ने उद्धव ठाकरे गुट पर निशाना साधा था। बीजेपी ने पूछा था कि प्रकाश अंबेडकर की इस मुलाकात में उद्धव ठाकरे गुट की क्या भूमिका है?

Read also: अमेरिका : जमकर हो रही थी बारिश, राष्ट्रगान के सम्मान में भीगते रहे PM मोदी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *