शादी टूटी, हेल्थ बिगड़ी और फिर काम पर पड़ा असर;एक्ट्रेस ने किया बड़ा खुलासा

News jungal desk :– सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) बीते कुछ समय में अपनी जिंदगी के सबसे मुश्किल दौर से गुजरी हैं। एक्ट्रेस को एक के बाद एक मुश्किलों का सामना करना पड़ा है। हालांकि, उन्होंने कभी भी इस पर ज्यादा बात नहीं की और दुनिया को अपनी मजबूत इमेज ही दिखाई है। लेकिन अब पहली बार एक्ट्रेस (Samantha Ruth Prabhu) ने अपना दर्द बयां किया है। उन्होंने अपनी टूटी शादी और बिगड़ी हालत पर बड़ा खुलासा किया है। उनका कहना है कि वो अपनी जिंदगी के सबसे निचले स्तर पर चली गई हैं। तो चलिए जानते हैं उन्होंने क्या-क्या कहा।

सामंथा का खुलासा -Samantha’s revelation

एक्ट्रेस सामंथा (Samantha)ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ में देखे फेलियर पर बात करते हुए कहा, (While talking about the failures he saw in his personal and professional life in an interview, he said,)‘जब मेरी शादी टूटी मैं अब तक के सबसे निचले स्तर पर पहुंच गई और मेरा स्वास्थ्य और काम प्रभावित होने लगा, तो यह एक तिहरी मार की तरह था; बूम बूम बूम। आप जानते हैं, पिछले दो सालों में मैंने जो कुछ सहा, उससे भी कम में लोगों को नुकसान उठाना पड़ता है। उस दौरान, मैंने उन एक्टर्स के बारे में पढ़ा जो स्वास्थ्य समस्याओं से गुज़रे और वापसी की, या ट्रोलिंग या एंग्जायटी का सामना किया। और उनकी कहानियां पढ़ने से मुझे मदद मिली। इससे मुझे यह जानने की ताकत मिली कि अगर उन्होंने ऐसा किया, तो मैं भी ऐसा कर सकती हूं।

एक्ट्रेस ने खुलकर कही ये बात-The actress said this openly

एक्ट्रेस सामंथा (Samantha) ने अपने बयान में आगे कहा, ‘यह पहचानना जरूरी है कि इस देश में एक पसंदीदा स्टार होना एक खास गिफ्ट है, तो इसके लिए जिम्मेदार बनें, ईमानदार और रियल बनें और अपनी कहानी बताएं। और यह हमेशा इस बारे में नहीं है कि किसी के पास कितनी सुपरहिट और ब्लॉकबस्टर हैं, कितने अवार्ड्स जीते हैं, कितनी परफेक्ट बॉडी है या सबसे खूबसूरत आउटफिटस। यह दर्द है, मुश्किलें हैं, निराशाएं हैं। (It is pain, difficulties, disappointments.)

यह भी पढ़ें: 9 साल की बच्‍ची लापता Sunny Leone, ढूंढने वाले को देंगी 50,000 का इनाम; जानें क्या है बच्ची संग रिश्ता

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *