Shahdol: पुरानी रंजिश के चलते बुजुर्ग महिला पर किया कुल्हाड़ी से हमला, उतारा मौत के घाट, जांच में जुटी पुलिस…

0

बुढ़ार थाना क्षेत्र के खैरी गांव दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां 70 वर्षीय बुजुर्ग महिला की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दी गई। बता दें कि गांव के रहने वाले युवक ने पुरानी रंजिश को लेकर इस घटना को अंजाम दिया है।

News jungal desk: शहडोल के बुढ़ार थाना क्षेत्र के खैरी गांव के इमली टोला में वृद्ध महिला की कुल्हाड़ी से मारकर हत्या का मामला सामने आया है। महिला का नाम कोदिया बाई पति भोलऊ सिंह बताया गया और उनकी उम्र करीब 70 की बताई जा रही है। आपको बता दें कि गांव के रहने वाले युवक ने पुरानी रंजिश को लेकर इस घटना को अंजाम दिया है।

इधर, घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस घटनास्थल पहुंची और मामले की जांच करने में जुट गई है। पुलिस ने बताया कि गांव के रहने वाले आरोपी युवक बीरबल सिंह ने पुरानी रंजिश के चलते महिला को कुल्हाड़ी से मारकर मौत के घाट उतार दिया। महिला घर में अकेली थी, तभी आरोपी महिला के घर बीती रात पहुंचा और महिला पर कुल्हाड़ी से कई बार वार किए, जिससे महिला की मौके पर ही मौत हो गई।

खून से सनी कुल्हाड़ी लेकर निकला आरोपी

वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी बीरबल सिंह खून से सनी कुल्हाड़ी लेकर महिला के घर से निकला तभी गांव के ही कुछ लोगों ने उसे जाते हुए देख लिया। इसके बाद आरोपी वहां से भाग निकला। गांव के लोगों ने जब महिला के घर के भीतर देखा तो महिला की खून से लथपथ लाश पड़ी हुई थी। वहीं, गुरुवार की सुबह फॉरेंसिक टीम के साथ बुढ़ार थाना प्रभारी संजय जयसवाल मौके पर पहुंचे और घटनास्थल का निरीक्षण किया।

Read also: कमरे में सो रहा था परिवार, अचानक गिरी छत, पांच साल के बच्चे की दबकर हुई मौत, दो बेटियों की हालत गंभीर …

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed