बरेली : शराब के नशे में धुत्त दोस्त ने पत्नी पर की आपत्तिजनक टिप्पणी किया

0

मृतक आशीष एक होटल में जॉब करता था. वह शराब पीने का भी शौकीन था. पूरे मामले को लेकर एसपी सिटी राहुल भाटी ने बताया कि घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची थी.

न्यूज जंगल डेस्क कानपुर : यूपी के जिले बरेली में दो दोस्तों ने मिलकर एक दोस्त की निर्मम हत्या कर दी। शराब पार्टी के दौरान युवक द्वारा एक दोस्त की पत्नी पर कमेंट किए जाने को लेकर दोनों ने मिलकर युवक की हत्या करी । युवकों ने ईंट से कुचलकर सेप्टिक टैंक में फेंक कर फरार हो गए। और बताया गया कि दो दोस्त शिवम और रजत ने तीसरे दोस्त आशीष को उसके घर बुलाकर ले गए थे. तीनों दोस्त, आशीष के घर से करीब 200 मीटर दूर एक निर्माणाधीन घर मे जाकर शराब की पार्टी कर रहे थे यहां तीनों दोस्तों ने जमकर शराब पी. इस दौरान आशीष ने शिवम की पत्नी पर आपत्तिजनक टिप्पणी कर दी. और जिससे नाराज शिवम ने रजत के साथ मिलकर आशीष की हत्या करी .

शव को सेप्टिक टैंक में फेंका
आशीष की हत्या कर उसके दोस्तों ने शव को निर्माणाधीन सेप्टिक टैंक में फेंका था. इस दौरान वहां से निकल रहे लोगों की नजर, शव पर पड़ी. जिसके बाद किसी ने सुभाषनगर पुलिस को फोन कर बताया कि, एक युवक का शव सेप्टिक टैंक में पड़ा हुआ है. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को बाहर निकलवाया. शव की शिनाख्त की गई तो पता चला की यह पास में ही रहने वाले आशीष का शव है. उसके बाद आशीष के मौत की खबर उसके परिजनों को दी गई

सीसीटीवी कैमरे से मिला सुराग
आशीष के मौत की खबर जैसे ही उसके परिजनों को मिली तो कोहराम मच गया. मृतक आशीष एक होटल में जॉब करता था. वह शराब पीने का भी शौकीन था. पूरे मामले को लेकर एसपी सिटी राहुल भाटी ने बताया कि घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची थी. पुलिस ने आस-पड़ोस के कैमरों को खंगाला तो पता लगा कि आशीष को उसके दोस्त शिवम और रजत अपने साथ ले गए थे. जिसके बाद पुलिस ने दोनों युवकों को गिरफ्तार कर लिया. दोनों आरोपियों से जब सख्ती से पूछताछ हुई तो उन्होंने अपना गुनाह कबूल कर लिया.

यह भी पढ़े Azam Khan को आया हार्ट अटैक, ICU में चल रहा है इलाज

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *