52 की उम्र में मराठी अभिनेता प्रदीप पटवर्धन में ली अंतिम सांसे

मराठी के दिग्गज एक्टर प्रदीप पटवर्धन का आज सुबह उनके मुंबई निवास पर ली अपनी अंतिम सांसे

मराठी फिल्मों के जाने माने अभिनेता व कॉमेडियन प्रदीप पटवर्धन का निधन हो गया है। उन्होंने मुंबई स्थित अपने घर में अपनी आखरी सांसे ली। यह खबर सोशल मीडिया पर ऑल इंडिया रेडियो न्यूज़ की ओर से दी गई है। उन्होंने लिखा की मराठी के दिग्गज एक्टर प्रदीप पटवर्धन का आज सुबह उनके मुंबई निवास पर निधन हो गया है। 52 साल की उम्र में उन्होंने अंतिम सांस ली।

जानकारी के अनुसार प्रदीप का निधन दिल का दौरा पड़ने से हुआ है। उनके निधन से केवल फिल्म इंडस्ट्री को ही नहीं बल्कि, उनके परिजनों और प्रशंसकों को भी झटका लगा है। उनका ‘मोरुची मावशी’ प्ले सबसे पॉपुलर रहा। जिसमे उन्होंने भैया पाटिल का रोल निभाया था, जो काफी चर्चित रहा।

कॉमेडियन के रूप में भी उन्होंने कई फिल्मो में काम किया है, जिसमे ‘नवरा माजा नवसाचा’, ‘लावू का लाथ’ जैसी फिल्मे शामिल है। इसके अलावा प्रदीप ने ‘एक फुल चार हाफ’, ‘चश्मे बद्दूर’, ‘गोला बेरीज’, ‘डांस पार्टी’, ‘मैं शिवाजीराजे भोसले बोलतोय’, ‘एक शोध, पुलिस लाइन और ‘टू थ्री फॉर’, ‘जर्नी प्रेमाची पेरिस’ और ‘थैंक यू विट्ठला’ जैसी फिल्मों में भी काम किया है । जिसमे फिल्म ‘बॉम्बे वेलवेट’ में उन्होंने महत्त्वपूर्ण भूमिका निभाई थी।

यह भी पढ़े : Rana Daggubati: कार्य प्रगति पर है लिख, लिया सोशल मीडिया से ब्रेक

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *