Chhindwara: पिछला पहिया फटने से बस में लगी आग, यात्रियों का सामान जलकर हुआ राख, सभी यात्री सुरक्षित…

0

छिंदवाड़ा से जबलपुर जा रही बस में आग लग गई। हलाकी हादसे में किसी यात्री को कोई नुकसान नही हुआ , लेकिन बस की डिक्की में रखा यात्रियों का सारा सामान जलकर खाक हो गया।

News jungal desk: छिंदवाड़ा से जबलपुर जा रही SMT की बस एक हादसे का शिकार हो गई। बताया जा रहा है कि यह बस यात्रियों को लेकर छिंदवाड़ा से जबलपुर जा रही थी तभी अचानक चौरई के चांद बायपास पर बस का पिछला पहिया फट गया, और बस अनियंत्रित होकर लहराने लगी, टायर फूटने की आवाज आते ही ड्राइवर ने बस की रफ्तार धीमी करते हुए उसे रोकने का प्रयास किया तभी अचानक पीछे से बस में आग की लपटें दिखने लगी, जिसके बाद तत्काल बस रोकी गई और यात्रियों को बाहर उतरने के लिए कहा गया। यात्रियों ने भी तत्परता दिखाई और तुरंत बस से नीचे उतर गए , इससे पहले की कोई कुछ कर पाता आग ने पूरी बस को चपेटे में ले लिया, और देखते ही देखते एक घंटे के भीतर पूरी बस कबाड़ में तब्दील हो गई थी। चौरई पुलिस ने बताया कि छिन्दवाड़ा से जबलपुर जा रही बस क्रमांक MP28 P1369 SMT ट्रेवल्स में चौरई बायपास पर टायर फटने के बाद आग लग गयी। बताया जा रहा है की में कोई जनहानि नहीं हुई है। फायर ब्रिगेड और पुलिस बल  मौके पर है आग बुझाई जा रही है। हालांकि सूचना के बाद दमकल भी यहां पहुंच चुकी थी, लेकिन तब तक काफी देर हो चुकी था बस पूरी तरह से आग के आगोश में समा गई थी। 

यात्रियों का सामान जलकर हुआ राख
बस में भले ही किसी भी तरह से यात्री को कोई हानि नहीं पहुंची लेकिन बस की डिक्की में रखा हुआ लगेज नहीं बचाया जा सका, दरअसल बस रुकने के तुरंत बाद आग की लपटे इतनी उग्र हो गई थी कि कोई भी बस के पास जाने की जहमत नहीं उठा पा रहा था।

Read also: बिहार में हो रही शराब की तस्करी,यूपी STF ने तस्करों को किया गिरफ्तार

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *