Gadar 2‘ की धुंआधार हो रही एडवांस बुकिंग, 1 हफ्ते के लिए हुआ हाउसफुल ये सिनेमा हॉल…

0

22 साल बाद डायरेक्टर Anil Sharma गदर 2 लेकर आ रहे हैं। इस फिल्म में एक बार फिर Sunny Deol और अमीषा पटेल की जोड़ी नजर आने वाली है। फिल्म August 11 को रिलीज हो रही है, लेकिन इसके 10 दिन पहले से ही फिल्म की advance booking शुरू हो गई है।

News Jungal Desk: ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘गदर’ के दूसरे पार्ट का इंतजार ऑडियंस 22 सालों से कर रही है। जो अब इसी महीने पूरा होने जा रहा है। फिल्म को रिलीज होने में अभी 7 दिनों का वक्त है इससे पहले ही फिल्म की जबरदस्त एडवांस बुकिंग चालू है।

Gadar 2 के अब तक मूवीमैक्स पर 1985 टिकट्स बेचे जा चुके हैं वहीं मिराज सिनेमा में अब तक फिल्म के 2500 टिकट बिक चुके हैं। वहीं सिनेपोलिस ने अब तक इस फिल्म के 3900 एडवांस टिकट बेच दिए हैं। ये आंकड़े तब हैं जब PVR और आईनॉक्स ने अब तक इस फिल्म की एडवांस बुकिंग शुरू नहीं की है। 7 दिन पहले से ही इसकी तगड़ी एडवांस बुकिंग सारे प्रीडिक्शन से हटकर कुछ और ही कहानी बयां कर रही है।

फिल्म के डायरेक्टर अनिल शर्मा गदर 2 को लेकर हो रही advance booking को देख काफी एक्साइटेड हैं और उन्होंने इस बात को ट्विटर पर भी जाहिर किया है। Anil Sharma ने ट्वीट करते हुए लिखा कि ‘बस अभी बुक माई शो देखा. राज मंदिर जयपुर पूरे सप्ताह के लिए येलो है.. भगवानGadar 2 पर मेहरबान हैं, जबरदस्त बुकिंग हो रही है.. जबकि आईनॉक्स पीवीआर और अन्य मल्टीप्लेक्स में बुकिंग अभी तक खुली नहीं हैं.. आज शाम को खुलने जा रही है..धन्यवाद ऑडियंस’।

यह भी पढ़े : अक्षय कुमार पर भारी पड़े पंकज त्रिपाठी,जानिए क्या है OMG 2 की कहानी

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *