फैंस ने भेजा चिकन वाला स्पेशल केक, Shalin Bhanot के लिए आप भी देखे वीडियो…

0

शालीन भनोट के फैंस ने अभिनेता के लिए एक स्पेशल केक भेजा है, जिसे एक्टर ने अपनी टीम के साथ काटा। इस मौके का वीडियो शालीन ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

न्यूज जंगल डेस्क :- बिग बॉस 16 सीजन खत्म हो गया है, जिसके बाद शो के टॉप पांच कंटेस्टेंट्स अब बाहर अपने परिवार के बीच आ गए हैं। शो में शालीन भनोट (Shalin Bhanot) भी टॉप पांच कंटेस्टेंट में से एक थे, जिन्हें फैंस ने खूब सपोर्ट किया। सोशल मीडिया पर शालीन भनोट (Shalin Bhanot) के फैंस को ‘शालीन की सेना’ कहा जाता है, जिन्होंने अपने चेहते स्टार के लिए एक स्पेशल केक भेजा है, बिग बॉस (Big Boss) के घर में शालीन कई बार चिकन के लिए लड़ते दिखे हैं। ऐसे में फैंस ने शालीन को शो से बाहर आने के बाद चिकन वाला केक भेजा है, जिसका वीडियो (Video ) भी सामने आ गया।

बिग बॉस 16 (Big Boss 16) में शालीन भनोट (Shalin Bhanot) की जर्नी काफी मजेदार रही है, खुद बिग बॉस ने उनके सफर को एक सुपरहिट फिल्म बताया है, जिसमें लव एक्शन से लेकर इमोशन तक शामिल दिखा। शो में शालीन भनोट (Shalin Bhanot) का नाम टीना दत्ता Tina Datta और सुंबुल से जुड़ा। लेकिन आखिरी में वह बिल्कुल अकेले पड़ गए। लेकिन शालीन भनोट (Shalin Bhanot) के सॉफ्ट नेचर को हर किसी ने पसंद किया।

ये भी पढ़ें:-: Alia ने अनुपम खेर के पोस्ट पर कह दी ऐसी बात, सोशल मीडिया पर मचा बवाल

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed