Hamirpur News: अज्ञात वाहन की टक्कर से हुई व्यक्ति की मौत, जांच में जुटी पुलिस…

थाना प्रभारी नादौन बीआर शर्मा ने बताया कि परिवार के लोगों ने हत्या की आशंका जताई है। मामले की छानबीन की जा रही है। घटना से परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है।

News jungal desk: नादौन-भरमोटी सड़क पर भरमोटी चौक के पास मंगलवार देर रात 38 वर्षीय एक व्यक्ति की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। घटना की सूचना देने वाले व्यक्ति ने पुलिस को बयान दिया है कि अज्ञात वाहन की टक्कर से यह हादसा हुआ है। हालांकि परिवार के लोगों ने हत्या की आशंका जताई है। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

आपको बता दें कि इस घटना को लेकर परिवार ने हत्या का आरोप लगाया है। पुलिस को घटना की सूचना देने वाली व्यक्ति का कहना है नादौन भरमोटी सड़क पर भरमोटी चौक के पास मंगलवार देर रात 38 वर्षीय रवी कुमार वार्ड नंबर छह निवासी अपने घर की ओर पैदल जा रहा था कि कोई अज्ञात वाहन उसे टक्कर मारकर वहाँ फरार हो गया।

जानकारी मिलते ही पुलिस घटना स्थल पर पहुंची परंतु सुभाष शर्मा नामक व्यक्ति उसे अपनी गाड़ी में अस्पताल ले गया जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इस संबंध में थाना प्रभारी नादौन बीआर शर्मा ने बताया कि पुलिस को बिहार निवासी सुभाष शर्मा नामक व्यक्ति जोकि एक चालक है द्वारा इस घटना की सुचना एवं शिकायत दी गई कि नादौन भरमोटी सड़क पर भरमोटी चौक के पास एक व्यक्ति सड़क किनारे पड़ा है जिसे एक अज्ञात वाहन टक्कर मारकर फरार हो गया है।

थाना प्रभारी नादौन बीआर शर्मा ने बताया कि पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की छानबीन की जा रही है। मृतक युवक दिहाड़ी मजदूरी करके अपने परिवार का पालन पोषण कर रहा था। घटना से परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है।

Read also: कोहरे के कारण नायब तहसीलदार की गाड़ी और स्कूल बस में हुई भिड़ंत, चालक की हालत गम्भीर…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *