Mumbai: क्रिकेट ने ले ली जान, सिर पर गेंद लगने से हुई खिलाड़ी की मौत, मैदान में एक साथ हो रहे थे दो मैच…

यह हादसा मुंबई के मातुंगा में सोमवार की दोपहर को हुआ। उस समय एक ही टूर्नामेंट के दो टी20 मैच चल रहे थे। यह टूर्नामेंट 50 साल से ऊपर के लोगों के लिए आयोजित हुआ है।

News jungal desk: मुंबई के एक क्रिकेट मैदान पर एक बड़ा हादसा हुआ है। मैच खेलने के दौरान एक 52 वर्षीय शख्स की सर पर गेंद लगने से मौत हो गई। बताया जा रहा है कि मैदान पर दो मैच चलने के कारण यह हादसा हुआ। जयेश सावला नाम के शख्स के सिर पर पीछे से गेंद लगी और मौके पर ही उनकी जान चली गई। दरअसल, सावला को जो गेंद लगी वह दूसरे मैच की थी। वह मैदान पर थे और इसी दौरान गेंद उनके कान के पिछले हिस्से में लगी थी।

यह हादसा मातुंगा में सोमवार की दोपहर को हुआ था। आपको बता दें कि उस समय एक ही टूर्नामेंट के दो टी20 मैच चल रहे थे। यह टूर्नामेंट 50 साल से ऊपर के लोगों के लिए आयोजित हुआ है। टूर्नामेंट का नाम कुटची वीसा ओखल विकास लीजेंड कप है। एक प्रत्यक्षदर्शी ने बताया कि जयेश सावला निकटवर्ती दादर पारसी कॉलोनी स्पोर्टिंग क्लब मैदान पर एक बल्लेबाज के सामने पीठ करके क्षेत्ररक्षण कर रहे थे, तभी एक गेंद उनके कान के पीछे तेजी से लगी लगी।

अस्पताल में किया गया मृत घोषित
जयेश चोट लगने पर गिर गए जिसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया। वहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। एक ही मैदान पर दो मैच होना एक सामान्य बात है। इन मैचों के दौरान खिलाड़ियों के घायल होने की खबरें पहले भी आती रही हैं, लेकिन शायद यह पहली बार है कि किसी की मौत हुई है। लायन ताराचंद अस्पताल के चिकित्सा अधिकारी ने कहा कि सावला को शाम करीब 5 बजे मृत अवस्था में लाया गया था।

Read also: तीन महीने पहले राजस्थान से चोरी हुई भगवान विष्णु की अष्टधातु की मूर्ति हुई बरामद, आरोपी गिरफ्तार…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *