Mathura: कोहरे के कारण नायब तहसीलदार की गाड़ी और स्कूल बस में हुई भिड़ंत, चालक की हालत गम्भीर…

मथुरा में नायब तहसीलदार की बोलेरो गाड़ी और स्कूल बस में भिड़ंत हो गई। बच्चों में चीख पुकार मच गई। हादसे में बोलेरो चालक की हालत नाजुक है। 

News jungal desk: उत्तर प्रदेश के मथुरा में बुधवार की सुबह छाता तहसील के नायब तहसीलदार की गाड़ी और स्कूल बस में जोरदार भिड़ंत हो गई। हादसे के बाद से बच्चों में चीख पुकार मच गई। शोर सुनकर आसपास के लोग भागकर वहाँ पर पहुंचे। लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल बोलेरो चालक को निकाला। इसके बाद उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है।   

छाता थाना क्षेत्र के राष्ट्रीय राजमार्ग स्थित एंजेल पब्लिक स्कूल की बस सुबह गोवर्धन रोड की तरफ से गांवों के बच्चों को लेकर स्कूल जा रही थी। सामने से नायब तहसीलदार, छाता की बोलेरो गाड़ी का चालक उन्हें लेने के लिए उनके आवास की तरफ जा रहा था। रास्ते में कोहरे के कारण बोलेरो और स्कूल बस में भिड़ंत हो गई। 

भिड़ंत इतनी तेज थी कि बोलेरो बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। जिसके बाद से चालक केबिन में ही फंस गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने गाड़ी को काटकर चालक को बाहर निकाला। जिसक बाद उसे शंकर अस्पताल में भर्ती कराया गया। यहां उसकी हालत नाजुत देखते हुए उसे भरतपुर के लिए रेफर कर दिया गया है। गनीमत रही कि स्कूली बच्चे और बस चालक पूरी तरह सुरक्षित हैं।  

Read also: अरबाज-शूरा के दूसरे निकाह पर पिता सलीम खान ने तोड़ी चुप्पी, कही ये बातें…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *