मलाइका और अर्जुन जल्‍द ही शादी करने वाले हैं, सोशल मीडिया पर मचा तहलका

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) और अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) ने अपने र‍िश्‍ते को दुन‍िया के सामने ला चुके हैं, लेकिन क्‍या ये शादी करने वाले हैं, इस सवाल पर अर्जुन और मलाइका अक्‍सर खामोश ही रहते हैं,पर मलाइका अरोड़ा के नए इंस्‍टाग्राम पोस्‍ट ने इस जोड़ी के फैंस को चौंका द‍िया है।

न्यूज जंगल डेस्क :- मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora)और अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) ने अपने र‍िश्‍ते को दुन‍िया के सामने ला चुके हैं, दरअसल बता दें कि ये दोनों अक्‍सर सोशल मीड‍िया पर अपना प्‍यार जाह‍िर करते हुए भी द‍िखते हैं, लेकिन क्‍या ये शादी करने वाले हैं, हालांकि इस सवाल पर अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) और मलाइका अरोड़ा अक्‍सर खामोश ही रहते हैं, लेकिन मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) के नए इंस्‍टाग्राम पोस्‍ट ने फैंस को चौंका द‍िया है,मलाइका अरोड़ा ने एक ऐसा इंस्‍टाग्राम पोस्‍ट क‍िया है, ज‍िसने लोगों को ये सोचने पर मजबूर कर द‍िया है कि क्‍या मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) और अर्जुन जल्‍द ही शादी करने वाले है! इतना ही नहीं  मलाइका अरोड़ा का पोस्ट सामने आते ही इस जोड़ी को सोशल मीड‍िया पर बधाइयां भी म‍िलने लगी है!

दरअसल मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने अपने हालिया इंस्टाग्राम पोस्ट में अपनी शरमाते हुए एक तस्‍वीर शेयर की है, ज‍िसका कैप्‍शन पढ़ हर कोई हैरान है. मालइका ने इस तस्‍वीर के साथ कैप्‍शन ल‍िखा है, I said YES… (और मैंने हां कह द‍िया

बता दें कि मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) के इस पोस्‍ट से लोग हैरान हैं और ये सोचने पर विवश कर दिया हैकि क्‍या ये सच में अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) -मलाइका अरोड़ा की शादी का ह‍िंट है ,या फिर ये स‍िर्फ कोई प्रमोशनल स्‍ट्रैटजी है, क्‍योंकि इससे पहले भी कई बार स‍ितारे अपने सोशल मीड‍िया को प्रमोशनल चीजों के ल‍िए ऐसे इस्‍तेमाल कर चुके हैं!

ये भी पढ़ें:-कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष बृजलाल खाबरी ने कहा कि उपचुनाव के लिए समय नही है कई और भी काम है

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *