bigg boss 16 की ट्रॉफी जीतने के बाद एमसी स्टेन को सितारों ने दी बधाई…

Celebs reacted after MC Stan won Bigg Boss 16 trophy: बिग बॉस 16 की ट्रॉफी जीतने के बाद एमसी स्टेन को कई टीवी सेलेब्स ने बधाइयां दी हैं। इस लिस्ट में गौहर खान से लेकर जय भानुशाली तक का नाम शामिल है।

न्यूज जंगल डेस्क :- देश का सबसे पॉपुलर रिएलिटी शो ‘बिग बॉस 16’ (Big Boss 16) को फाइनली विनर मिल गया है, एमसी स्टैन (mc stan) इस सीजन के विजेता बने हैं, रैपर और बस्ती के हस्ती एमसी स्टेन ने प्रियंका चाहर और शिव ठाकरे को हराकर ट्रॉफी को अपने नाम कर लिया है। इनाम में रैपर को 31 लाख रुपये मिले, इसके अलावा उन्हें एक जबरदस्त गाड़ी भी इनाम के रूप में मिली। बिग बॉस 16 (Big Boss 16) के होस्ट और बॉलीवुड स्टार सलमान खान (Salman Khan) ने खुद एमसी स्टेन (mc stan) को ढेर सारी बधाइयां दी है।

गौहर खान ने दी बधाई..

काम्या पंजाबी ने किया रिएक्ट..

जय भानुशाली ने कही ये बात..

इन सेलेब्स ने किया रिएक्ट..

बताते चलें कि इसके अलावा आकांक्षा पुरी, एजाज खान, असीम रियाज ने भी एमसी स्टेन के जीतने पर उनको बधाइयां दी हैं। वहीं सेलेब्स लगातार शिव ठाकरे और प्रियंका चाहर चौधरी को लेकर भी ट्वीट कर रहे हैं। पहले तो सभी को यही लगा था कि शिव ठाकरे और प्रियंका चाहर में से ही कोई एक जीतने वाला है। लेकिन अब एमसी स्टेन के जीतने के बाद सभी लोग हैरान हो गए हैं। हालांकि एमसी स्टेन (mc stan) के फैंस काफी खुश हैं।

ये भी पढ़ें:-: फिल्मी अंदाज में दुल्हन ने पंडित जी से रुकवाई शादी,फिर प्रेमी की हुई एंट्री

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *