मेकर्स ने किया जोड़ी कंफर्म, अब Aashiqui 3 में साथ काम करेगे कार्तिक-सारा….

0

Kartik Sara In Aashiqui 3: मेकर्स फिल्म के लिए कार्तिक के अपोजिट सारा को कास्ट करना चाहते हैं और इसलिए उनसे बातचीत कर रहे हैं।

न्यूज जंगल डेस्क :- इन दिनों एक्टर कार्तिक आर्यन (Karthik Aryan) की फिल्म ‘शहजादा’ बॉक्स ऑफिस पर कमाई करने के लिए खूब हाथ-पैर मार रही है,अब कार्तिक आर्यन (Karthik Aryan) अनुराग बसु की ‘आशिकी 3’ (Aashiqui 3′) में नजर आने वाले हैं, इस बीच अब फिल्म (Aashiqui 3′) को लेकर एक बड़ा अपडे़ट सामने आया है।

इन दिनों मेकर्स (Makers) को फिल्म को लिए एक्ट्रेस की तलाश है, साथ ही अब शायद ये तलाश खत्म होती दिख रही है।

बताया जा रहा है कि फिल्म ‘आशिकी 3’ (Aashiqui 3′) को लेकर मेकर्स सारा को कास्ट करना चाहते हैं, साथ ही अब इस फिल्म में सारा अली खान और कार्तिक आर्यन (Karthik Aryan) एक साथ दिखाई दे सकते हैं।

बता दें कि मेकर्स (Makers) फिल्म के लिए (Karthik Aryan) के अपोजिट सारा को कास्ट करना चाहते हैं और उनसे बातचीत कर रहे हैं, साथ ही अगर सारा ने इसके लिए हां कर दिया तो फैंस के लिए ये किसी विजुअल ट्रीट से कम नहीं होगा। लेकिन इस बात को लेकर अभी तक मेकर्स (Makers) ने किसी भी तरह की ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की है।

साथ ही बता दें कि अगर सारा इस ऑफर को एक्सेप्ट कर लेती हैं, तो कार्तिक-सारा (Karthik-Sara) की एक साथ ये दूसरी फिल्म होगी।

ये भी पढ़ें:-: Karthik Aryan की फिल्म ‘आशिकी 3’ की एक्ट्रेस को लेकर नई जानकारी सामने आई…..

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *