हैदराबाद सेंट्रल यूनिवर्सिटी में ABVP और SFI के छात्रों में भिड़न्त

0

तेलंगाना में छात्र संघ चुनाव के दौरान हैदराबाद सेंट्रल यूनिवर्सिटी में ABVP और SFI के छात्रों के बीच हिंसक झड़प हो गई. इस बारे में ABVP ने आरोप लगाया कि SFI के छात्रों ने ABVP के आदिवासी छात्रों से मारपीट की. उन पर हमला करने के लिए चाकुओं और धारदार चीजों का इस्तेमाल किया गया. जबकि एसएफआई ने आरोप लगाया कि चुनाव में हार के डर से एबीवीपी के छात्रों ने जानबूझकर हिंसा को भड़काया और उसके लिए उकसावा किया. नशे में धुत एबीवीपी के लोगों ने छात्रावास में छात्रों को अपना निशाना बनाया ।

News Jungal desk : तेलंगाना में छात्र संघ चुनाव के दौरान हैदराबाद \सेंट्रल यूनिवर्सिटी में ABVP और SFI के छात्रों के बीच हिंसक झड़प हो गई है । और इस बारे में ABVP ने आरोप लगाया कि SFI के छात्रों ने ABVP के आदिवासी छात्रों से मारपीट करी है । उन पर हमला करने के लिए चाकुओं और धारदार चीजों का इस्तेमाल किया गया है । जबकि एसएफआई ने आरोप लगाया कि चुनाव में हार के डर से एबीवीपी के छात्रों ने जानबूझकर हिंसा को भड़काया और उसके लिए उकसावा किया. नशे में धुत एबीवीपी के लोगों ने छात्रावास में छात्रों को अपना निशाना बनाया ।

एबीवीपी के सदस्यों के मुताबिक आदिवासी छात्रों ने यूनिवर्सिटी के छात्रसंघ चुनाव में एसएफआई को वोट नहीं दिया है । तो उनके कार्यकर्ताओं ने आदिवासी छात्रों को जमकर पीटा है । ट्विटर पर एबीवीपी ने ट्वीट करके कहा कि एसएफआई ने एबीवीपी एचसीयू के आदिवासी छात्रों और कार्यकर्ताओं के खिलाफ हिंसा करी है । वे चाकू जैसी नुकीली चीजों का इस्तेमाल कर रहे थे । हम अपने कार्यकर्ताओं के खिलाफ इस हमले की निंदा करते हैं । जबकि दूसरी ओर एसएफआई के सदस्यों ने आरोप लगाया कि एबीवीपी को पता था कि छात्र संघ चुनाव में उनकी हार होने वाली है और इसलिए उन्होंने छात्रों पर हमला किया और हिंसा को उकसाया है ।

.एसएफआई ने एक ट्वीट में बोला है कि छात्र संघ चुनाव के मतदान वाले दिन की रात एसएफआई के साथियों पर एबीवीपी द्वारा किए गए क्रूर हमले की निंदा करते हैं. छात्रावास एफ के अंदर एबीवीपी ने एसएफआई के साथियों पर क्रूर हमला किया गया था . और घटना की शुरुआत नशे की हालत में एबीवीपी सदस्यों के गाली-गलौज करने से हुई । एसएफआई ने अपने ट्वीट में आरोप लगाया कि नशे में धुत एबीवीपी के लोगों ने हमला किया और कांच के दरवाजे तोड़ दिए है । जिन एसएफआई सदस्यों पर हमला हुआ है । उन्हें अस्पताल में भेज दिया गया है । एसएफआई ने छात्र समुदाय से इस गुंडागर्दी के खिलाफ एकजुट होने की अपील की और बोला कि एबीवीपी चुनाव में हार के डर से छात्रों पर हमला करने और हिंसा को भड़काने की कोशिश कर रहा है ।

Read also : ओडिशा के जाजपुर में दो ट्रकों में टक्कर, पश्चिम बंगाल के 7 लोगों की मौत

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed