अमरजीत को मिला बड़ा चांस, कहा- सोनू सूद की फिल्म ‘फतेह’ में होगा मेरा गाना…

Amarjeet Jaykar: बिहार के वायरल सिंगर अमरजीत का कहना है कि उन्हें एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) ने अपनी फिल्म फतेह में गाने का मौका दिया है।

 न्यूज जंगल डेस्क :- हाल ही में सोशल मीडिया (social media) पर एक वीडियो वायरल (Viral Video) हुआ, जो हर तरफ छाया हुआ है, सोशल मीडिया (social media)पर वायरल हो रहा वीडियो एक लड़के का है, इस वीडियो में लड़के की सुरीली आवाज को सुनकर लोग इसके दीवाने हो गए हैं।

ये वायरल वीडियो (viral video) बिहार के एक लड़के का है, जिसमें लड़का ‘दिल दे दिया है’ गाना गाते हुए नजर आ रहा है। अब अमरजीत जयकर (Amarjeet Jaykar) का कहना है कि उन्हें एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) ने अपनी फिल्म फतेह में गाने का मौका दिया है।

सोनू सूद Sonu Sood ने किया था ट्विट 

बता दें कि अमरजीत जयकर (Amarjeet Jaykar) के इस वीडियो को देखकर एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) से लेकर एक्ट्रेस नीतू चंद्रा श्रीवास्तव तक ने उसकी तारीफ की है। साथ ही अमरजीत के इस वायरल वीडियो (Viral Video) को देखकर अभिनेता सोनू सूद (Sonu Sood) ने लिखा है कि ”एक बिहारी, (Bihari) सौ पे भारी।

यूजर भी कर रहे कमेंट

साथ ही @SonuNigamSingh नाम के एक यूजर ने लिखा कि मुंबई में ऑटो-ट्यून लगाकर गाने वाले तो हजारों मिलेंगे लेकिन अपनी असली आवाज से जो मन मोह ले, वही असली गायक होता है। भाई का नाम अमरजीत जयकर है और वे मूलतः बिहार (Bihari) के रहने वाले हैं। ऐसे टेलेंट की कद्र होनी चाहिए

ये भी पढ़ें:-: Big Boss16 की इन फीमेल कंटेस्टेंट को मिल सकता है Naagin 7 मे रोल…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *